• अनुष्का शर्मा ने किया केएल राहुल और आथिया शेट्टी के प्यार का खुलासा, फोटो पर फैंस ने लिए मजे

क्रिकेटर केएल राहुल और आथिया शेट्टी इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। इसकी वजह बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा द्वारा शेयर की गई तस्वीर है। इस तस्वीर से केएल राहुल और आथिया शेट्टी के प्यार मुहर लग गई है। दरअसल बीते काफी समय से आथिया शेट्टी और केएल राहुल के रिलेशनशिप में होने की अफवाहों का बाजार गर्म है

क्रिकेटर केएल राहुल और आथिया शेट्टी इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। इसकी वजह बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा द्वारा शेयर की गई तस्वीर है। इस तस्वीर से केएल राहुल और आथिया शेट्टी के प्यार मुहर लग गई है। दरअसल बीते काफी समय से आथिया शेट्टी और केएल राहुल के रिलेशनशिप में होने की अफवाहों का बाजार गर्म है। 

इसे भी पढ़ें: जेनेलिया देशमुख के इन लुक्स से आईडियाज लेकर शर्ट को करें स्टाइल

ऐसे में अब अनुष्का द्वारा शेयर की गई इस फोटो से केएल राहुल और आथिया शेट्टी के प्यार पर मुहर लगती हुई नजर आ रही है। अनुष्का ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा डर हम साथ हैं।

केएल राहुल की फोटो पर दिनेश कार्तिक ने लिए मजे

आपको बता दें कि इस समय सभी क्रिकेटर्स अपनी पत्नियों के साथ डरहम में है। इस तस्वीर में सभी क्रिकेटर्स अपनी पत्नियों के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर में जिस बात ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है वह है आथिया और राहुल का खासा करीब होना। 

केएल राहुल ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें एक में पूरा ब्वॉयज गैंग नजर आ रहा है तो वहीं दूसरी तस्वीर में इन क्रिकेटर्स की पत्नी बैक लुक में फोटो क्लिक करती नजर आ रही हैं। दिनेश कार्तिक ने केएल राहुल की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए मजे लिए हैं।

केएल राहुल की फोटोज पर फैंस ने भी लिए मजे

दिनेश कार्तिक ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कहते हैं हर सफल आदमी के पीछे एक औरत का हाथ होता है लेकिन दूसरी बार ऐसा करना मुश्किल होता है। अब इस फोटो पर कमेंट कर लोग भी मजे ले रहे हैं। आपको बता दें कि 4 अगस्त से इंग्लैंड में मैच शुरु होने वाले हैं और इससे पहले सभी क्रिकेटर्स अपनी प्रैक्टिस में लगे हुए हैं।अपनी प्रैक्टिस के बीच क्रिकेटर्स अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय करते हुए अपनी वीडियोज और फोटोज भी शेयर कर रहे हैं।