कभी रियल लाइफ़ में रणबीर को थप्पड़ मार कर बदला लेना चाहती थीं अनुष्का

By आकांक्षा तिवारी | Publish Date: Mar 11 2019 2:01PM
कभी रियल लाइफ़ में रणबीर को थप्पड़ मार कर बदला लेना चाहती थीं अनुष्का
Image Source: Google

इस बारे में बात करते हुए अनुष्का ने बताया कि 2016 में रिलीज हुई फ़िल्म ''ऐ दिल है मुश्किल'' की शूटिंग के दौरान ऑनस्क्रीन उनसे रणबीर को थप्पड़ मारने के लिये कहा गया, पर वो रियल में भी ऐसा करनी चाहती थी।

रणबीर कपूर यानि बॉलीवुड के सबसे एलिजिबल बैचलर। वैसे अगर आप इस हैंडसम हंक के फ़ैन हैं, तो आपने इनके इश्क-विश्क के बहुत से किस्से भी सुने होंगे। वैसे आज हम बात इनके प्यार-मोहब्बत की नहीं कि, बल्कि एक रोचक किस्से की करेंगे। क्या आप जानते हैं कि रणबीर की आदतों से परेशान होकर कभी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, उन्हें थप्पड़ मारना चाहती थी। 

ये बात हम अपने मन से नहीं कह रहे, बल्कि इस बात का ख़ुलासा ख़ुद अनुष्का शर्मा ने किया है। एक इंटरवयू के दौरान अनुष्का ने इस बात का ख़ुलासा करते हुए बताया कि एक वक़्त पर वो रणबीर की आदतों से इतना तंग आ चुकी थी कि उन्हें सच में थप्पड़ मारना चाहती थी। अब यहां सवाल ये है कि आख़िर अनुष्का शर्मा रणबीर से इतना नाराज़ क्यों थी कि बात मारा-पीटी तक आ गई। 



इस बारे में बात करते हुए अनुष्का ने बताया कि 2016 में रिलीज हुई फ़िल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग के दौरान ऑनस्क्रीन उनसे रणबीर को थप्पड़ मारने के लिये कहा गया, पर वो रियल में भी ऐसा करनी चाहती थी। इसकी वजह है बार-बार रणबीर का बेवजह अनुष्का को परेशान करना। अनुष्का के मुताबिक, शूटिंग के दौरान कभी रणबीर उनके कपड़ों से हाथ पोंछते, तो कभी ज़ोर से उनके मुंह पर छींक देते और ये सब काफ़ी ख़तरनाक होता था। इतना ही नहीं, शूटिंग के दौरान रणबीर ने सिर्फ़ एक दफ़ा नहीं, बल्कि कई बार अनुष्का को परेशान किया। बस रणबीर की इन्हीं गंदी आदतों के चलते वो इतना तंग आ गई थी कि उन्हें मारना चाहती थी।





'ऐ दिल है मुश्किल' के बाद रणबीर और अनुष्का फ़िल्म संजू में भी नज़र आये थे। इन दोनों ही फ़िल्मों में दर्शकों को अनुष्का और रणबीर की कमेस्ट्री काफ़ी पसंद आई और ये दोनों ही रियल लाइफ़ में काफ़ी अच्छे दोस्त हैं। 

वहीं अगर रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करे, तो वो इन दिनों वो ब्रह्मास्त्र और शमशेर में व्यस्त हैं। ब्रह्मास्त्र में उनके साथ आलिया भट्ट भी हैं, जो जल्द ही उनकी रियल लाइफ़ पत्नी भी बन सकती हैं। वैसे रणबीर को देख कर लगता नहीं कि वो इतने शरारती हो सकते हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video