टीवी एक्टर का मलाइका के साथ फ़्लर्ट करना अर्जुन को नहीं आया रास

By आकांक्षा तिवारी | Publish Date: Aug 10 2019 4:22PM
टीवी एक्टर का मलाइका के साथ फ़्लर्ट करना अर्जुन को नहीं आया रास
Image Source: Google

सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर शेयर हो रहा ये वीडियो एक फ़िल्म फ़ेस्टिवल का है, जो कि ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में आयोजित किया गया था। शो में मलाइका और अर्जुन ग्रांड एंट्री लेते हुए दिखाई दिये। मलाइका लाल रंग की आउटफ़िट में बेहद ख़ूबसूरत दिख रही थीं।

अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का प्यार अब ज़माने से छिपा नहीं है। दोनों ही अकसर साथ घूमते और पार्टी करते दिखाई देते हैं। मलाइका और अर्जुन से कई बार उनके रिलेशन पर बात करने की कोशिश की गई। पर दोनों में किसी ने भी साफ़-साफ़ कुछ नहीं कहा। वहीं काफ़ी समय बाद मलाइका ने अर्जुन के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात कही। 


इसके साथ ही अर्जुन भी मलाइका और अपने रिलेशनशिप को लेकर काफ़ी गंभीर हैं। इसका सबूत है सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा उनका वीडियो। इस वीडियो में एक टीवी होस्ट का मलाइका से फ़्लर्ट करना अर्जुन को रास नहीं आया। इसके बाद अर्जुन ने तुरंत होस्ट की बातों पर रिएक्शन देते हुए, उसे मलाइका से दूर रहने के लिये कहा। 
 
सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर शेयर हो रहा ये वीडियो एक फ़िल्म फ़ेस्टिवल का है, जो कि ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में आयोजित किया गया था। शो में मलाइका और अर्जुन ग्रांड एंट्री लेते हुए दिखाई दिये। मलाइका लाल रंग की आउटफ़िट में बेहद ख़ूबसूरत दिख रही थीं। साथ ही अर्जुन कपूर भी ब्लैक रंग के कपड़ों में काफ़ी स्मार्ट और ख़ास लग रहे थे। 
शो को होस्ट करने की ज़िम्मेदारी करन टैकर को सौंपी गई थी। इस दौरान करन मलाइका के पास पहुंचे और उनसे कहा कि 20 घंटे तक सफ़र करने के बाद भी आप काफ़ी ख़ूबसूरत लग रही हैं। करन का यूं मलाइका के साथ खुलेआम फ़्लर्ट करना अर्जुन को बिल्कुल पसंद नहीं आया, जिसके बाद उन्होंने करन से कहा कि 'जाके पीछे वाली से फ्लर्ट कर न।'
 
दुनियाभर के लोगों के सामने अर्जुन का ये व्यवहार बताता है कि वो अपने प्यार को लेकर कितने गंभीर हैं। यही नहीं, दोनों जल्द शादी का ऐलान भी कर सकते हैं, लेकिन जब भी करेंगे खुल कर करेंगे. किसी से छिप कर नहीं। क्योंकि कुछ समय पहले ही शादी की अफ़वाहों से परेशान होकर मलाइका ने कहा था कि वो और अर्जुन अपनी लाइफ़ में ख़ुश हैं। इसके साथ ही जब भी शादी करेंगे, बता करेंगे। 


 
वैसे अर्जुन मलाइका के लिये सलमान ख़ान से तो पंगा ले ही चुके हैं और अब करन भी।
 
- आकांक्षा तिवारी
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video