कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पटियाला 19 जुलाई को रिलीज होगी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 28, 2019   18:02
कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पटियाला 19 जुलाई को रिलीज होगी

निर्माता ने कहा कि फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित जुगराज ने किया है। फिल्म में कृति ने पत्रकार की भूमिका निभायी है जबकि दिलजीत ने छोटे कस्बे के लड़के की भूमिका अदा की है।

मुंबई। फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ अब 19 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्माताओं ने बुधवार को यह जानकारी दी। कृति सेनन-दिलजीत दोसांझ अभिनीत इस फिल्म को पहले मई में रिलीज होना था। इस फिल्म का सह निर्माण टी सीरिज और मधोक फिल्म्स के अंतर्गत भूषण कुमार और दिनेश विजन द्वारा किया गया है। कुमार ने ट्विटर पर इस संबंध में खबर साझा की। 

निर्माता ने कहा कि फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित जुगराज ने किया है। फिल्म में कृति ने पत्रकार की भूमिका निभायी है जबकि दिलजीत ने छोटे कस्बे के लड़के की भूमिका अदा की है। इसमें वरूण शर्मा भी अहम किरदार में हैं। 

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर अभिनेता संजय दत्त ने किया बड़ा ऐलान

आपको बता दें कि अर्जुन पटियाला को रोहित जुगराज डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिनेश विजान और संदीप लेजेल इसे प्रोड्यूस करेंगे। पहले ये फिल्म 13 सितंबर 2018 को रिलीज होने वाली थी। इसके बाद इसे 3 मई 2019 के लिए पोस्टपोन कर दिया गया। लेकिन अब ये 19 जुलाई 2019 को रिलीज की जाएगी। फिल्म की रिलीज डेट बदलने के पीछे के कारण अभी पता नहीं लग पाया है।अर्जुन पटियाला की टक्कर सनी देओल निर्देशित फिल्म 'पल पल दिल के पास' से होगी। इस फिल्म के साथ सनी के बेटे करण देओल बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान के साथ काम नहीं करेंगे ‘अंधाधुन’ के डायरेक्टर, खबरों को किया खारिज





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।