आयुष्मान खुराना का धमाका! पुलिस ऑफिसर की वर्दी में आया फर्स्ट लुक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 7 2019 5:25PM
आयुष्मान खुराना का धमाका! पुलिस ऑफिसर की वर्दी में आया फर्स्ट लुक
Image Source: Google

अनुभव ऐसे निर्देशक हैं जो देश की जटिलताओं को समझते हैं... उनके साथ काम करना काफी मजेदार रहेगा।’’सिन्हा ने इससे पहले ‘मुल्क’ फिल्म का निर्देशन किया था।

मुंबई। दर्शकों और आलोचकों को अपनी पिछली फिल्म 'मुल्क' से प्रभावित करने के बाद, निर्देशक अनुभव सिन्हा एक और दिलचस्प कहानी के साथ वापस आ रहे हैं। उनकी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है फिल्म 'आर्टिकल-15'। इस फिल्म से आयुष्मान खुराना पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे।  इसे सिन्हा की सबसे महत्वकांक्षी फिल्म बताया जा रहा है। खुराना ने एक बयान में कहा, ‘‘ मुझे हमेशा हमारे देश की सामाजिक-राजनीतिक स्थिति को लेकर जिज्ञासा रहती है।

इसे भी पढ़ें: रणवीर, आलिया सहित कई बॉलीवुड सितारे प्रधानमंत्री मोदी से मिले

हमने मुश्किल से ऐसी कोई फिल्म देखी होगी जिसमें स्थिति को निष्पक्ष तरीके से दिखाया गया है। अनुभव ऐसे निर्देशक हैं जो देश की जटिलताओं को समझते हैं... उनके साथ काम करना काफी मजेदार रहेगा।’’सिन्हा ने इससे पहले ‘मुल्क’ फिल्म का निर्देशन किया था। इस फिल्म की आलोचकों ने सराहना की थी।

उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए छह महीने से ज्यादा वक्त तक शोध किया। उन्होंने कहा कि यह थ्रिलर फिल्म है जिसमें दर्शक भी एक आरोपी पक्ष हैं। बहुत चुनौतीपूर्ण फिल्म है जिसके लिए खुराना जैसे बेहतरीन और प्रतिभावान अभिनेता की जरूरत है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story