वजन बढ़ने पर हरनाज संधू पर किए गये भद्दे कमेंट, मिस यूनिवर्स बोलीं- रोना आता था

Harnaaz Sandhu
ANI
रेनू तिवारी । Aug 06, 2022 4:08PM
मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू ने हाल ही में खुलासा किया कि वजन बढ़ने के बाद वह बॉडी शेम्ड का शिकार हो गयी थीं। एक पत्रिका से बात करते हुए, हरनाज़ ने इस बारे में खुलासा किया कि कैसे कैसे उनकी एक गलती के कारण वह बॉडी शेम्ड का शिकार हुई।

मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू ने हाल ही में खुलासा किया कि वजन बढ़ने के बाद वह बॉडी शेम्ड का शिकार हो गयी थीं। एक पत्रिका से बात करते हुए, हरनाज़ ने इस बारे में खुलासा किया कि कैसे  कैसे उनकी एक गलती के कारण वह बॉडी शेम्ड का शिकार हुई। उन्होंने यह भी साझा किया कि वह सीलिएक रोग से पीड़ित है।  पिछले साल दिसंबर में इज़राइल में एक कार्यक्रम में मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली हरनाज़ इस साल की शुरुआत में भारत का दौरा कर रही थीं, जब सोशल मीडिया पर उनके बदले हुए रूप के बारे में टिप्पणियां सामने आने लगीं। 

इसे भी पढ़ें: 58 की उम्र में 16 साल वाली हरकतें कर रहे हैं ललित मोदी? सुष्मिता सेन की तस्वीर पर कर दिया अब ये कमेंट

हरनाज़ ने अप्रैल में की गयी उन टिप्पणियों पर अपनी चुप्पी तोड़ी और खुलासा किया कि उन्हें सीलिएक रोग का भी पता चला है जिसके कारण वह गेहूं का आटा और कई अन्य चीजें नहीं खा सकती हैं। एक नए साक्षात्कार में उन्होंने अपने वजन बढ़ने के बाद जो कुछ भी महसूस किया उसके बारे में जानकारी दी। 

इसे भी पढ़ें: आखिर क्यों आत्महत्या करना चाहती थी दीपिका पादुकोण? डिप्रेशन से अपनी लड़ाई की कहानी की बयां

हरनाज ने अपने वजन बढ़ने के बारे में पीपल मैगजीन को बताया, "शारीरिक रूप से मैं एक तरह से बड़ी हो गई हूं, अधिक पाउंड प्राप्त कर चुकी हूं और अपना वजन बढ़ा लिया है, जिसे लेकर मैं अभी पूरी तरह से सहज हूं। वजन बढ़ाने के बाद मुझे कई तरह के कमंट किए गये। खिताब जीतने के बाद हरनाज़ ने अपने अचानक वजन बढ़ने के कारणों पर भी चर्चा की, और खुलासा किया, "मैं वास्तव में अपने लक्ष्य (प्रतियोगिता के दौरान) पर केंद्रित थी और मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में सोच रही थी। पूरे समय हम काम कर रहे थे। इतनी सारी गतिविधियाँ कर रहा थी, और जीतने के बाद, मेरे पास आराम करने के लिए लगभग एक महीना था। उस समय के दौरान, मैंने वास्तव में कसरत नहीं की थी, और मैं बस खाना खा रहा थी और अपने परिवार के साथ उस समय का आनंद ले रहा थी। मुझे कभी इसका एहसास नहीं हुआ यह मेरे शरीर पर दिखना शुरू हो जाएगा।"

उनके वजन बढ़ने पर जनता की प्रतिक्रिया ने उन्हें कैसे प्रभावित किया, इस बारे में बात करते हुए, हरनाज़ ने कहा, "मैं निश्चित रूप से कई बार टूट गई। यह वास्तव में दुखद है। हरनाज़ ने यह भी साझा किया कि जब उन्होंने कुछ अतिरिक्त पाउंड प्राप्त किए, तो उन्हें अच्छा महसूस नहीं हो रहा था, जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें एलर्जी के बारे में भी बताया, जिसे वह कभी नहीं जानती थीं।

हरनाज़ जल्द ही पंजाबी फिल्म बाई जी कुट्टंगे में पर्दे पर दिखाई देंगी, जो मनोरंजन उद्योग में उनकी शुरुआत है। फिल्म के निर्माता के रूप में उन्हें अब कानूनी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और उनकी सह-कलाकार उपासना सिंह ने फिल्म के प्रचार के लिए उनके अनुबंध को तोड़ने के लिए उन पर मुकदमा दायर किया है।

अन्य न्यूज़