Prabhasakshi
रविवार, नवम्बर 18 2018 | समय 15:59 Hrs(IST)

बॉलीवुड

लव-अफेयर और शादी के बाद अब बिग बॉस में होगी बच्चे की प्लानिंग

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Sep 11 2018 5:27PM

लव-अफेयर और शादी के बाद अब बिग बॉस में होगी बच्चे की प्लानिंग
Image Source: Google

बिग बॉस सीजन 12  का काउंट डाउन शुरू हो चुका हैं। बिग बॉस  के फैंस इस शो का बेसब्ररी से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अभी शो आनएयर होने में टाइम हैं। सलमान का शो बिग बॉस टीवी का सबसे कंट्रोवरशियल शो है और इस शो ने टीआरपी के मामले में बड़े-बड़े शो को धूल चटा दी हैं। हाल ही में शो के होस्ट सलमान खान ने गोवा मे बिग बॉस सीजन 12 का प्रोमो बड़े ही धूमधाम से लॉच किया था। इतना ही नहीं प्रोमो लॉच के दौरान सलमान ने कई कंटेस्टेंट का नाम शो के शुरू होने से पहले ही रिवील कर दिए थे।  

 
बिग बॉस सीजन 12 में इस बार कपल एंट्री हो रही है जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की भी एंट्री होने वाली है और इस बात का खुलासा सलमान ने पहले ही कर दिया हैं।  जी हां ये तो रही कंटेस्टेंट की बात अब खास बात ये है कि अभी तक बिग बॉस में लव-अफेयर और शादी के बारे में ही सुना गया था कि वहां साथ रहते-रहते एक-दूसरे को प्यार हो जाता है लेकिन इस बार तो भारती ने ऐसा खुलासा किया है जिसने तो हद ही मचा दी हैं... जी हां आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में भारती से  पूछा गया के ऐसी कौन-सी बात थीं जिसकी वजह से उन्होंने शो को करने कई लिए अपनी हामी भरी। इस सवाल के जवाब में भारती ने मस्ती भरे अंदाज़ में कहा की अब हम रियलिटी शो पर ही बच्चे की प्लानिंग करने की सोच रहे है।
 
भारती ने ये भी बताया की बिग बॉस सीजन 12 ऑफर मुझे खतरों के खिलाड़ी के समय मिला था लेकिन माँ ने शो के मेकर्स से कहा था कि भारती को लौट कर आने दीजिए फिर हम फैसला करेंगे। भारती ने कहा जब मेकर्स ने मुझे बताया की शो में 'मैं अकेले नहीं हर्ष भी घर मे जाने वाले है तो मैं काफी खुश हुई'। भारती ने ये भी कहा कि हर्ष के पास मेरे लिए वक़्त नहीं होता लेकिन अब कहा जायेगा भाग कर। 
 
तो देखा आपने भारती ने मजाक मजाक में ही सही लेकिन बच्चे की प्लानिंग करने वाली बात कह दी। वैसे अपको बता दें की  बिग बॉस ऐसा शो है जो कंट्रोवर्सी और टीआरपी के लिए कुछ भी करता हैं तो ये ज्यादा हैरान करने वाली बात नहीं होगी की भारती शो में बच्चे की प्लानिंग करें ऐसा हो सकता हैँ। वेल देखना तो अभी ये दिलचस्प रहेगा की भारती और हर्ष, शो के जरिये फैंस को एंटरटेन करने मे कितने कामयाब हो पाते हैं। आपको बता दे की बिग बॉस सीजन 12  का प्रीमियर 16 सितंबर से शुरू  होगा ।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


शेयर करें: