भूमि पेडनेकर ने शेयर की जन्मदिन की तस्वीरें, लिखा- जिंदगी में अविश्वसनीय लोगों के होने से भाग्यशाली महसूस करती हूं

भूमि पेडनेकर ने शेयर की जन्मदिन की तस्वीरें, लिखा- जिंदगी में अविश्वसनीय लोगों के होने से भाग्यशाली महसूस करती हूं

बॉलीवुड की पॉपुलर और आउटसाइडर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का 18 जुलाई क जन्मदिन है। वह 31 साल की हो गई हैं। इतनी कम उम्र में उन्होंने दम लगा के हईशा, टॉयलेट एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान और सांड की आंख जैसी बेहतरीन फिल्में की हैं।

बॉलीवुड की पॉपुलर और आउटसाइडर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का 18 जुलाई क जन्मदिन है। वह 31 साल की हो गई हैं। इतनी कम उम्र में उन्होंने दम लगा के हईशा, टॉयलेट एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान और सांड की आंख जैसी बेहतरीन फिल्में की हैं। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने अपने जन्मदिन समारोह की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। साथ ही उन्होंने सभी का शुक्रिया किया हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने जीवन में ऐसे अविश्वसनीय लोगों के होने से भाग्यशाली मेहसूस करती हैं।

इसे भी पढ़ें: सुशांत की मौत पर बोली कंगना रनौत, कहा- अपनी बात साबित न कर सकी तो लौटा दूंगी 'पद्म श्री'

जन्मदिन की एक तस्वीर के साथ उन्होंने एक संदेश भी लिखा हैं जिसमें उन्होंने कहा कि  “जैसे-जैसे मैं एक साल बड़ी होती जाती हूं, मैं सोच सकती हूं कि मैं कितनी भाग्यशाली और आभारी हूं। मैं हमेशा ऐसे प्यार और समर्थन से घिरी होती हूं।मेरे जीवन में ऐसे अविश्वसनीय लोग हैं जिनसे में प्यार करती हूं। मैं अपनी जिंदगी मे अपने जूनून का पालन कर रही हूं औरवही काम कर रही हूं जो मुझे पसंद हैं इसके लिए मुझे दर्शक प्यार करते हैं। जिन लोगों को मैं प्यार करती हूं उनकी रक्षा करने का साधन है। मैं हर चीज के लिए बहुत आभारी हूं। हमारे आस-पास होने वाली हर चीज के साथ, प्यार से इतना अभिभूत हूं कि हर किसी ने दिखाया ... बहुत बहुत धन्यवाद # कृतज्ञता। "