यौन शोषण के आरोपों को भूषण कुमार ने किया खारिज, कहा-‘‘मैं चिंतित और दुखी हूं’’

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Oct 13 2018 2:04PM
यौन शोषण के आरोपों को भूषण कुमार ने किया खारिज, कहा-‘‘मैं चिंतित और दुखी हूं’’
Image Source: Google

‘टी-सीरिज’ के प्रमुख भूषण कुमार ने अपने ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों को खारिज करते हुए शुक्रवार को कहा कि आरोपों का इस्तेमाल उनकी छवि धूमिल करने के लिए किया जा रहा है। ट्विटर पर एक अज्ञात महिला ने आरोप लगाया है

मुंबई। ‘टी-सीरिज’ के प्रमुख भूषण कुमार ने अपने ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों को खारिज करते हुए शुक्रवार को कहा कि आरोपों का इस्तेमाल उनकी छवि धूमिल करने के लिए किया जा रहा है। ट्विटर पर एक अज्ञात महिला ने आरोप लगाया है कि कुमार ने उनके ‘प्रोडक्शन हाउस’ की तीन फिल्मों के गीत गाने के बदले उनसे यौन संबंध बनाने को कहा था।

भाजपा को जिताए

महिला ने आरोप लगाया कि उसने जब कुमार का प्रस्ताव ठुकरा दिया तो भूषण ने इस बारे में किसी को बताने पर उसका करियर बर्बाद करने की धमकी भी दी। कुमार ने ‘पीटीआई-भाषा’ से एक बयान में कहा, ‘‘मैं यह जानकर चिंतित और दुखी हूं कि एक अज्ञात शख्स ने मेरा नाम ‘मी टू’ अभियान में खींचा है। मेरे खिलाफ आरोप बेबुनियाद है।

मेरी छवि हमेशा साफ रही है और मैं हमेशा पेशेवर रहा हूं। ट्वीट का इस्तेमाल मुझे अपमानित करने और मेरी छवि धूमिल करने के लिए किया जा रहा है।’’निर्माता ने कहा कि वह मुंबई पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ में इसको लेकर शिकायत दर्ज कराएंगे।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story