• बिग बॉस 15: इन बड़े सितारों की घर के अंदर ग्रांड एंट्री, जंगल में होगा दंगल

रेनू तिवारी Sep 27, 2021 12:21

टीवी का सबसे पसंदीदा शो बिग बॉस 15 का प्रीमियर 2 अक्टूबर को रात 9 बजे होगा। शो में इस बार कौन-कौन से प्रतियोगी आने वाले हैं इस बात की जानकारी शो के प्रीमियर से पहले हम आपको देने जा रहे हैं।

टीवी का सबसे पसंदीदा शो बिग बॉस 15 का प्रीमियर 2 अक्टूबर को रात 9 बजे होगा। शो में इस बार कौन-कौन से प्रतियोगी आने वाले हैं इस बात की जानकारी शो के प्रीमियर से पहले हम आपको देने जा रहे हैं। बिग बॉस के घर के अंदर कौन-कौन जाने वाला है इस बार की पुष्टि प्रीमियर के दिन ही होती है लेकिन कुछ प्रतियोगियों के बारे में पहले से ही खबरें आने लगती है कि इस बार घर के अंदर ये कुछ सदस्य होंगे। ताजा जानकारी के अनुसार इस बार घर में एंट्री के लिए कंटेस्टेंट्स की जबरदस्त खोज की गई है।

इसे भी पढ़ें: पूनम ढिल्लन और पद्मिनी कोल्हापुरी का ऋषि कपूर पर खुलासा, कहा-रोमांटिक सीन करना होता था मुश्किल 

कौन-कौन आएगा बिग बॉस 15 के घर के अंदर 

बिग बॉस ओटीटी के प्रतियोगी उमर रियाज़, डोनल बिष्ट, शमिता शेट्टी, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करेंगे, इसके अलावा बिग बॉस 15 के प्रोमो से चार नए नामों की पुष्टि हुई है-ये नाम टीवी के मशहूर एक्टर करण कुंद्रा, सिम्बा नागपाल, तेजस्वी प्रकाश और गायिका अफसाना खान है। 

इसे भी पढ़ें: अयोध्या की रामलीला में होंगे रोमांचक Stunt! हवा में उड़ते हुए होगा राम-रावण का युद्ध 

जंगल की थीम पर होगा बिग बॉस 15

कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर प्रोमो शेयर किया है जिसके कैपश्न में उन्होंने लिखा- BB15 के इस जंगल में दंगल करने आ रहे हैं बड़े ही अदब प्रतियोगी। क्या आप इन्हें में पहचान सकते हैं? वीडियो शेयर करते ही वायरल होने लगा। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि इस बार बिग बॉस 15 की थीम जंगल पर आधारित होने वाली है। बिग बॉस 15 का घर जंगल के अंदर बनाया जाएगा। 

कब, कितने बजे शुरू होगा बिग बॉस 15

बिग बॉस 15 की प्रीमियर 2 अक्टूबर को है। इस शो को सलमान होस्ट करेंगे और रात 9 बजे प्रसारित होगा। बिग बॉस के इस सीजन की थीम 'जंगल में संकट' होगी। कुछ प्रोमो में, सलमान एक वन अधिकारी के रूप में दिखाई दिए और उन्हें जंगल के इलाके में घूमते देखा गया। यह संकेत दिया गया है कि मुख्य घर में प्रवेश करने से पहले, प्रतियोगियों को जंगल के खतरों का सामना करते हुए कुछ दिन बिताने होंगे और उनमें से कुछ को घर में प्रवेश देने से पहले एलिमेनेट किया जा सकता है।

इस बीच, विदेश में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे सलमान बिग बॉस 15 के प्रीमियर के लिए भारत वापस आ गए हैं। उन्हें हाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था। रियलिटी शो में बतौर होस्ट यह उनका 11वां सीजन होगा। बिग बॉस 15 शुरू होने से पहले, 6 हफ्तों के लिए बिग बॉस ओटीटी शुरू हुआ था। तीन उपविजेता प्रतीक, निशांत और शमिता को कलर्स टीवी के मुख्य संस्करण में पिछले संस्करण से प्रवेश दिया गया है।