Bigg Boss 16 Updates | अर्चना-सौंदर्या के एक्ट ने इशारों-इशारों में उड़ा डाली Sajid Khan की धज्जियां, देखें अनदेखा वीडियो

archana and soundarya
Instagram
एकता । Nov 25, 2022 5:43PM
बिग बॉस 16 के घर का एक अनदेखा वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा कास्टिंग काउच की एक्टिंग करती नजर आ रही है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। वीडियो देखकर दर्शक दोनों के इस एक्ट को साजिद खान से जोड़कर देख रहे हैं।

बिग बॉस 16 शुरुआत से ही विवादों में घिरा हुआ है। दरअसल, मेकर्स इस बार शो में 'मी टू' के आरोपी साजिद खान को बतौर कंटेस्टेंट बनाकर लेकर आए है, जिसकी वजह से बिग बॉस का यह सीजन पहले दिन से ही आलोचनाओं का सामना कर है। यहाँ तक कि टीवी जगत की तमाम हस्तियां और दर्शक साजिद को शो से बाहर निकालने की मांग कर चुके हैं, बावजूद इसके मेकर्स ने अभी तक उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है। वहीं इन सब के बीच अब बिग बॉस के घर का एक अनदेखा वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा कास्टिंग काउच की एक्टिंग करती नजर आ रही है। वीडियो देखकर दर्शक दोनों के इस एक्ट को साजिद खान से जोड़कर देख रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Alia Revealed Daughter's Name : मिलिए आलिया और रणबीर की बेटी Raha Kapoor से, दादी नीतू ने चुना है पोती के लिए ये नाम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अर्चना गौतम एक कंपनी के मालिक का किरदार निभाती नजर आ रही है और सौंदर्या शर्मा एक बड़ी खूबसूरत सी ड्रेस पहनकर उनके पास काम मांगने आती हैं। अर्चना, सौंदर्या से कुछ सवाल पूछती है और फिर उनके कंधे पर हाथ रख कर गलत हरकत करने की कोशिश करती दिख रही है। इसके बाद अर्चना उनसे काम देने के बदले फेवर मांगती हैं, जिसपर सौंदर्या उन्हें थप्पड़ मारती दिख रही हैं। अंत में दोनों अपने ही इस एक्ट पर जोर-जोर से हंसने लगती हैं।

इसे भी पढ़ें: क्यों टूटी थी Abhishek Bachchan और Karisma Kapoor की सगाई? सालों बाद डायरेक्टर ने किया खुलासा

देखा जाए तो अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा अपने इस एक्ट से कास्टिंग काउच का मुद्दा उठाती नजर आ रही हैं, पर दोनों का इशारा किस और था इस बार का अंदाजा साफ़ लगाया जा सकता है। दोनों का यह एक्ट देखकर दर्शक काफी खुश नजर आ रहे है और दोनों सीजन की सबसे निडर महिलाएं बता रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें, ये वीडियो क्लिप बिग बॉस द्वारा टेलीविज़न पर प्रसारित नहीं किया गया है। इसे एक फैन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। ये वीडियो वायरल होने के बाद से लोग बिग बॉस को इसे न दिखाने पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

अन्य न्यूज़