काला हिरण शिकार मामला: जोधपुर की अदालत में पेश होंगे सलमान खान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 27, 2019   12:16
काला हिरण शिकार मामला: जोधपुर की अदालत में पेश होंगे सलमान खान

सत्र न्यायालय के न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगारा ने चार जुलाई को सुनवाई के दौरान खान को 27 सितंबर को अदालत में पेश होने का निर्देश दिया था, नहीं तो उनकी जमानत याचिका रद्द की जा सकती है। अभिनेता पिछले साल मई में जमानत मिलने के बाद से अदालत में पेश नहीं हुए हैं।

जोधपुर। काले हिरण के शिकार मामले में अपनी दोषसिद्धि के खिलाफ बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की याचिका पर जोधपुर की एक अदालत शुक्रवार को सुनवाई करेगी। मामले में निचली अदालत ने अभिनेता को दोषी करार देते हुए पांच साल जेल की सजा सुनायी थी, जिसके खिलाफ उन्होंने यह याचिका दायर की है। हालांकि ऐसी आशंका है कि पिछले सप्ताह लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के गैंगस्टर ‘गैरी शूटर’ से मिली जान से मारने की धमकी को देखते हुए अभिनेता अदालत में पेश नहीं हो सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: बॉडीगार्ड पर फूटा आलिया भट्ट का गुस्सा, क्या बर्ताव की वजह रणबीर कपूर हैं?

सत्र न्यायालय के न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगारा ने चार जुलाई को सुनवाई के दौरान खान को 27 सितंबर को अदालत में पेश होने का निर्देश दिया था, नहीं तो उनकी जमानत याचिका रद्द की जा सकती है। अभिनेता पिछले साल मई में जमानत मिलने के बाद से अदालत में पेश नहीं हुए हैं। पुलिस ने बताया कि खान अब तक नहीं पहुंचे हैं और उनके पहुंचने की कोई सूचना भी नहीं है। उन्होंने बताया कि अभिनेता के लिये सुरक्षा के पर्याप्त कदम उठाये गये हैं। हवाईअड्डा सूत्रों ने बताया कि मुंबई से दिन के लिये किसी निजी विमान का आना निर्धारित नहीं है। खान 1998 में जोधपुर में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दो काले हिरणों के शिकार मामले में आरोपी हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।