बेटे के बॉलीवुड में डेब्यू से खफा हुए बॉबी देओल, जानें क्या है वजह

By हेमा पंत | Publish Date: Mar 9 2019 6:07PM
बेटे के बॉलीवुड में डेब्यू से खफा हुए बॉबी देओल, जानें क्या है वजह
Image Source: Google

बता दें कि आर्यमान को यशराज प्रोडक्शन से फिल्म के लिए ऑफर आया था। खबरों की माने तो यशराज बैनर आर्यमान को एक हीरों के रुप में देखता हैं , उन्हें आर्यमान में वह सारे गुण नजर आते हैं जो एक हीरो में होने चाहिए।

हाल ही में बॉलीवुड जगत में कई स्टार किड्स ने अपना डेब्यू किया हैं। ईशान खट्टर से लेकर सारा अली खान तक सभी ने अपनी एक्टिंग का सिक्का अजमा लिया हैं। अब इसी राह पर एक और नए  स्टार किड बॉलीवुड जगत में एंट्री कर सकते हैं। अब खबरें सामने आ रही हैं कि बॉबी देओल के बेटे आर्यमान  बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड में महिलाओं की स्थिति क्या हैं? इन फीमेल डायरेक्टर्स ने किया खुलासा

बता दें कि आर्यमान को यशराज प्रोडक्शन से फिल्म के लिए ऑफर आया था। खबरों की माने तो यशराज बैनर आर्यमान को एक हीरों के रुप में देखता हैं , उन्हें आर्यमान में वह सारे गुण नजर आते हैं जो एक हीरो में होने चाहिए। इसीलिए यशराज प्रोडक्शन ने उन्हें फिल्म के लिए ऑफर दिया । लेकिन आर्यमान ने अपने पिता के कहने पर यह फिल्म ठुकरा दी हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि आर्यमान फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आयेंगे इसी के बाद वह चर्चा का विषय बन गये थे। इसके अलावा बॉबी देओल आर्यमान को लेकर एक बार आईफा नाइट में पहुंचे थे, जहां से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी।
 
बता दें कि बॉबी देओल से जब उनके बेटे आर्यमान के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा गया था तब उन्होनें कहा था कि आर्यमान अभी बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी ढ़ंग से तैयार नहीं हैं। उन्होनें कहा कि आर्यमान अभी महज 17 साल के हैं , यह उम्र उनकी पढ़ाई-लिखाई की हैं। मैं नहीं चाहता कि वह वक्त से पहले बड़ा हो जाए और अपना बचपन सही से न जी पायें। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video