सितारों के यूं अचानक चले जाने से सदमे में बॉलीवुड, शोक में फैंस, नम आखों से दे रहे श्रद्धांजलि

सितारों के यूं अचानक चले जाने से  सदमे में बॉलीवुड, शोक में फैंस, नम आखों से दे रहे श्रद्धांजलि

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ने अभिनेता ऋषि कपूर एच एन रिलायंस अस्पताल में दुनिया को अलविदा कह दिया। ऋषि कपूर के निधन की खबरे उनके दोस्त अमिताभ बच्चन ने दी। अमिताभ ने एक ट्वीट किया और कहा- ऋषि कपूर नहीं रहे, मैं अब टूट गया हूं।

अभी बॉलीवुड ने इरफान खान के रूप में एक दिग्गज सितारा खोया ही था 2020 की एक और सुबह अपने साथ दुख का सागर समेट लायी। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ने अभिनेता ऋषि कपूर एच एन रिलायंस अस्पताल में दुनिया को अलविदा कह दिया। ऋषि कपूर के निधन की खबरे उनके दोस्त अमिताभ बच्चन ने दी। अमिताभ ने एक ट्वीट किया और कहा- ऋषि कपूर नहीं रहे, मैं अब टूट गया हूं। 

इसे भी पढ़ें: हिंदी सिनेमा को लगा एक और बड़ा झटका, बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का निधन

इस खबर के आने के बाद ही बॉलीवुड सहित पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई हो। हर कोई बस सदमें हैं कि आखिर ये हो क्या रहा है। ये तो सभी जानते हैं कि जो दुनिया में आया है उसे जाना है लेकिन इस तरह अचानक चले जाना, अखर रहा है। इरफान खान और ऋषि कपूर के यूं चले जाने से पूरी इंडस्ट्री में शोक का महौल है। लॉकडाउन के कारण कोई घर से नहीं निकल सकता इस लिए हर कोई सोशल मीडिया से ही श्रद्धांजलि दे रही हैं। 

बॉलीवुड सहित राजनीतिक, क्रिकेट, कला, हर जगत के लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रही हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांथी, राज बब्बर, पीयूष गोयल, सहित सयना नेहवाल, सुरेश रेना आदि ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

एक्ट्रेस माधुरी ने ऋषि  की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि - मुझे ऋषि जी के साथ काम करने का सम्मान मिला है। हमने आज एक शानदार अभिनेता को खो दिया है। अभी भी यह विश्वास नहीं कर सकता .. बिल्कुल दिल टूट गया। मेरी प्रार्थनाएं इस कठिन समय के दौरान परिवार के साथ हैं।

 

67 वर्षीय ऋषि कपूर को बुधवार सुबह उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था। ऋषि कपूर के भाई रणधीर ने कहा, ‘‘वह अस्पताल में हैं। वह कैंसर से पीड़ित हैं और उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही है, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत अब स्थिर है। एक्टर और उनके परिवार को 2018 में कैंसर का पता चला था। उन्होंने न्यूयॉर्क में इलाज कराया और लगभग एक साल तक कैंसर से जूझने के बाद मुंबई लौट आए। अपनी वापसी के बाद, उन्होंने ट्वीट किया था, "बैक होम !!!!!! 11 महीने 11 दिन! आप सभी का धन्यवाद!"