Bollywood Wrap Up | सलमान खान और ऐश्वर्या की फिर से भिड़ंत, कार्तिक आर्यन करेंगे दीपिका पादुकोण संग आशिकी?

aishwarya
ANI
रेनू तिवारी । Sep 08, 2022 6:53PM
बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर के साथ जब सिद्धांत चतुर्वेदी ने गली बॉय से फिल्मों में डेब्यू किया तो लोग उनकी पर्सनेलिटी के कायल हो गये। उनकी एक्टिंग उनके स्टाइल को लोगों ने खूब पसंद किया खात तौर पर उन्हें फीमेल फैंस का खूब प्यार मिला। पहली ही फिल्म के हिट होने से सिद्धांत चतुर्वेदी को कई बड़ी फिल्में मिली।

मरजावा एक्ट्रेस तारा सुतारिया एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार वह अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि तारा को एक मिस्ट्री बॉय के साथ स्पॉट किया गया हैं। वैसे पिछले काफी समय से माना जा रहा था कि तारा सुतारिया आदर जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। कपूर खानदार में होने वाले कई फंक्शन में भी वह आदर के साथ दिखाई दे चुकी हैं। अब मिस्ट्री बॉय के साथ उनती वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो के सामने आने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।  वायरल हो रही वीडियो में तारा सुतारिया एक ब्लेक कर के ब्रा टॉप और जीन्स में एक डीनर डेट से निकलती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके साथ जो लड़का है उसने अपना पूरा चेहरा हुड़ी से छुपा रखा हैं। लागातार तस्वीरे खीची जा रही हैं जिसमें लड़के की हल्की से झलक भी देखने को मिली हैं। इसी झलक से लोक अलग अलग नाम को गेस करके कमेंट बॉक्स में बता रहे हैं। किसी ने कहा कि तारा के साथ कार्तिक कार्यन हैं तो किसी ने कहा कि आदित्य राय कपूर है लेकिन किसी को मिस्ट्री बॉय के बारे में जानकारी नहीं हैं। माना जा रहा है कि तारा सुतारिया के साथ आदर जैन ही हैं जिन्होंने अपनी पहचान को छुपाए रखने के लिए अपना पुरा चेहरा हुड़ी में छिपा लिया है लेकिन वहीं लड़के की हाईट और बॉडी को देखते हुए यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि आदर जैन ऐसे बिलकुल नहीं दिखते हैं। 

इसे भी पढ़ें: Vikram Vedha Trailer | ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज, सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी ये जोड़ी

सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा का ट्रेलर (Vikram Vedha trailer) अब रिलीज हो गया है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अपनी अपकमिंग हिंदी फिल्म विक्रम वेधा की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म में ऋतिक एक खूंखार गैंगस्टर और सैफ एक सख्त पुलिस वाले की भूमिका में हैं। फिल्म में राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी और शारिब हाशमी भी हैं। पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित विक्रम वेधा उनकी 2017 की इसी नाम की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। मूल में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। विक्रम वेधा 30 सितंबर को दुनिया भर में नाटकीय रूप से सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। विक्रम वेधा ट्रेलर को बड़े ही शानदार इवेंट के साथ रिलीज किया गया। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान कुछ कमाल करने वाले हैं। फिल्म में आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है। ऋतिक गैंगस्टर के रोल में कमाल के खुंखार लग रहे हैं। ऐसे किरदार में शायद आपने उन्हें इससे पहले कभी नहीं देखा होगा। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा में कुछ-कुछ आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली क्राइम की वेब सीरीज की भी जलक मिलने वाली है।

 

इसे भी पढ़ें: भूपेन हजारिका: 17 साल की कल्पना लाजमी को दे बैठे थे दिल, निधन के बाद हुआ था खुलासा

 

बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर के साथ जब सिद्धांत चतुर्वेदी ने गली बॉय से फिल्मों में डेब्यू किया तो लोग उनकी पर्सनेलिटी के कायल हो गये। उनकी एक्टिंग उनके स्टाइल को लोगों ने खूब पसंद किया खात तौर पर उन्हें फीमेल फैंस का खूब प्यार मिला। पहली ही फिल्म के हिट होने से सिद्धांत चतुर्वेदी को कई बड़ी फिल्में मिली। उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म गेहराइयां में भी रोमांस किया और अब कैटरीना कैफ के साथ फिल्म फोन भूत में नजर आने वाले हैं। फोन भूत की कास्ट करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची। इस दौरान इशान खट्टर, कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी ने करण जौहर के साथ प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में खूब बात की। 

कुछ रिपोर्टस् में दावा किया गया कि सिद्धांत चतुर्वेदी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। ऐसे में करण के कानों में भी यह खबर पड़ी थी। इस लिए गर्लफ्रेंड को लेकर करण जौहर ने शो में सिद्धांत चतुर्वेदी से सवाल किया कि क्या वह किसी को डेट कर रहे हैं। ऐसे में सिद्धांत चतुर्वेदी ने करण जौहर को कहा कि वह बहुत ज्यादा सिंगल है। वह बहुत समय से किसी को भी डेट नहीं कर रहे हैं। यहां तक कि वह इतने सिंगल है कि हर जगह इशान खट्टर के साथ घूमते हैं। ऐसे में अब मेरे साथ घूमते-घूमते इशान खट्टर भी सिंगल हो गये हैं।  इस बातचीत के दौरान इशान खट्टर ने ऐसा कहा कि वो बुरा मान जाएगी! इस बात से ऐसा लगा कि ईशान खट्टर के पास सिद्धांत चतुर्वेदी और उनकी प्रेमिका के बारे में बताने के लिए कुछ रहस्य थे। लेकिन सिद्धांत चतुर्वेदी ने साफ कहा कि मैं सिंगल हूं। 

आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करने की दौड़ में तीन हसीनाएं।दीपिका, श्रद्धा कपूर और कृति सेनन में से किसी पर भी लग सकती है मुहर। 1990 में आशिकी फिल्म से ब्लॉकबस्टर हुई थी राहुल रॉय और अनु अग्रवाल जोड़ी

पोन्नियिन सेल्वन के ट्रेलर ने रिलीज होते ही हल्ला मचा दिया है। खास तौर पर ऐश्वर्या राय बच्चन पर सबकी नजरें ठहर रही हैं। पूर्व विश्व सुंदरी की खूबसूरती को तमाम लोग फिल्म का हाई पॉइंट बता रहे हैं। सलमान खान की फिल्म गॉडफादर से हो सकती है ऐश्वर्या की सिनेमाई भिड़ंत। 

अंजलि अरोड़ा अपने फेक लीक MMS की वजह से सुर्खियों में हैं। अंजलि के MMS कंट्रोवर्सी पर उर्फी जावेद ने भी अपनी राय दी है । उर्फी जावेद ने एमएमएस कांड पर अंजलि को किया सपोर्ट, कहा वो पीड़ित है।

महाकाल के दर्शन नहीं मिले लेकिन लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे रणबीर कपूर। फिल्म की सफलता के लिए गणेश भगवान से मांगी मुराद। फिल्म की अड्वान्स बुकिंग रिकॉर्ड तोड़ रही है वहीं तेजी से बढ़ रही है बॉयकॉट की मांग।

अन्य न्यूज़