ब्रिटनी स्पेयर्स ने मांगी अपने पिता से आजादी, परिवार पर लगाए गंभीर आरोप

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 25, 2021   14:38
ब्रिटनी स्पेयर्स ने मांगी अपने पिता से आजादी, परिवार पर लगाए गंभीर आरोप

ब्रिटनी को साल 2008 से उनके पिता के साथ कंजरवेटरशिप में रखा गया है। मतलब उनकी निजी जिंदगी से लेकर उनके आर्थिक मामलों तक से जुड़े हर फैसले उनके पिता लेते हैं। 2008 में ब्रिटनी ने केविन फेडरलाइन से तलाक लिया था तब से ही वो अपने पिता के साथ कंजरवेटरशिप में रह रही हैं।

अमेरिकी पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में आ गई हैं। ब्रिटनी ने अपने पिता से अलग होने की मांग की है। उनका कहना है कि उन्हें अपने पिता के संरक्षण से आजादी चाहिए। आपको बता दें कि ब्रिटनी को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने भी पोस्ट किया है।

ब्रिटनी को साल 2008 से उनके पिता के साथ कंजरवेटरशिप में रखा गया है। मतलब उनकी निजी जिंदगी से लेकर उनके आर्थिक मामलों तक से जुड़े हर फैसले उनके पिता लेते हैं। 2008 में ब्रिटनी ने केविन फेडरलाइन से तलाक लिया था तब से ही वो अपने पिता के साथ कंजरवेटरशिप में रह रही हैं।ब्रिटनी ने अब अपने पिता की कंजरवेटरशिप से आजादी मांगी है। इसी वजह से उन्होंने कानून का भी सहारा लिया है। 

ऐसे में अब पहले आपको बताते हैं कंजरवेटरशिप क्या होती है? 

दरअसल कंजरवेटरशिप उन्हें दी जाती है जो लोग अपने फैसले खुद नहीं ले पाते और कोर्ट के आदेश के बाद से ब्रिटनी की संपत्ति से लेकर उनकी जिंदगी के बाकी सभी फैसले उनके पिता ले रहे हैं। इसी मामले को लेकर सिंगर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब हाल ही में हुई सुनवाई के दौरान ब्रिटनी ने परिवार को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।   

ब्रिटनी ने कहा कि उन्हें उनकी मर्जी के बिना रिहैब सेंटर भेज दिया गया था और उन्हें दवाइयां दी जाती थी। साथ उनका अपने खुद के पैसों पर भी कंट्रोल नहीं था। उन्होंने बताया कि काफी समय से उन्होंने अपने सारे दर्द दिल में छुपाए रखे हुए थे लेकिन अब सब बहुत हो गया मुझे अपनी आजादी वापस चाहिए।

कोर्ट में दो बार भावुक हुईं ब्रिटनी

 

उन्होंने कहा मुझे मेरी जिंदगी, मेरे अधिकार वापस चाहिए। वहीं ब्रिटनी कोर्ट में अपना बयान देते हुए दो बार भावुक भी हो गईं। उन्होंने कोर्ट से कहा कि इस कानूनी व्यवस्था ने उन्हें ट्रॉमा और डिप्रेशन देने वाला बताया।

सिंगर ने कहा कि मैं खुश नहीं हूं, मैं सो नहीं पा रही हूं। मैं बहुत गुस्से में हूं और बहुत ही अमानवीय है। मैं हर दिन रोती हूं। सिंगर ने आंखों में आंसू लिए हुए कहा कि मुझे सच में विश्वास है कि यह रुढ़िवादिता अपमानजनक है। मैं बदलाव चाहती हूं और मैं बदलाव के लायक भी हूं।  

ब्रिटनी के पिता के वकील ने दी यह दलील

 

वहीं ब्रिटनी के पिता जेमी स्पीयर्स के वकील ने जो बताया है वह अलग ही कहानी बयां कर रहा है। दरअसल ब्रिटनी के पिता के वकील का कहना है कि जिमी ने अपनी बेटी का पूरा ध्यान रखा है और उनके पैसों का भी पूरा हिसाब रखा है। वकील ने कहा कि अगर उनकी बेटी इससे परेशान हैं और अपनी कंजरवेटरशिप से आजादी से चाहती हैं तो वह इससे आजाद हो सकती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने ब्रिटनी को सपोर्ट करते हुए लिखा #फ्रीब्रिटनी। उन्हें आजादी मिलनी चाहिए। वहीं ब्रिटनी के फैंस इस परिस्थिति में उनका साथ दे रहे हैं। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।