अप्रैल में रिलीज नहीं होगी रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2, निर्माता ने लिया बड़ा फैसला

Bunty Aur Babli 2 r
रेनू तिवारी । Mar 25, 2021 5:47PM
रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी-स्टारर बंटी और बबली 2 की रिलीज़ डेट को देश भर में कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि होने के कारण आगे बढ़ा दिया गया है।

रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी-स्टारर बंटी और बबली 2 की रिलीज़ डेट को देश भर में कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि होने के कारण आगे बढ़ा दिया गया है।  कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान देश के कुछ हिस्सों में नए प्रतिबंध और लॉकडाउन लागू किए जा रहे हैं, विशेषकर महाराष्ट्र में, इसके कारण, बंटी और बबली 2 के निर्माता आदित्य चोपड़ा ने फिल्म की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है। यह फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार थी।

इसे भी पढ़ें: सामने आयी प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म से जुड़ी बड़ी जानकारी, हॉलीवुड को देगी टक्कर 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिया बड़ी खबर का खुलासा करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म बंटी और बबली 2 की रिलीज डेट को टाल दिया गया हैं। एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा, Covid19 मामलों में बढ़ने के कारण और भारत में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर असर पड़ने लगा है जिसके कारण YRF ने कॉल लिया है। बंटीअरबली 2 की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है। 

राणा दग्गुबाती-स्टारर हाथी मेरे साथी के निर्माताओं द्वारा फिल्म के हिंदी संस्करण की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किए जाने के कुछ दिनों बाद यह खबर आई है। उन्होंने निर्णय के पीछे एक कारण के रूप में कोरोनोवायरस मामलों की बढ़ती संख्या का भी हवाला दिया। हालांकि, फिल्म के प्रोडक्शन हाउस इरोस इंटरनेशनल ने पुष्टि की कि तमिल और तेलुगु संस्करण, कादन और अरण्या क्रमश: 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

अन्य न्यूज़