CBFC ने अजय की फिल्म 'De De Pyaar De' के इस सीन पर चलाई कैंची...

By रेनू तिवारी | Publish Date: May 16 2019 12:04PM
CBFC ने अजय की फिल्म 'De De Pyaar De' के इस सीन पर चलाई कैंची...
Image Source: Google

जिसके बाद वो अपने घर वापस आता हैं जहां उसकी एक्स वाइफ (तब्बू) होती है। ये एक कॉमेडी फिल्म हैं जहां अजय दो औरतों के बीच फंस गये है। इससे निकलने के लिए वो तरह तरह की चीजें करते नजर आ रहे हैं।

अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। लेकिन फिल्म के कुछ सीन को लेकर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई हैं, सेंसर बोर्ड ने रिलीज से पहले फिल्म के कुछ सीन पर कैंची चलाने का निर्देशकों को निर्देश दिया है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने कहा है कि रकुल प्रीत और अजय देवगन के Vaddi Sharaban गाने में रकुल प्रीत व्हिस्की की बोतल  हाथ में लिए डांस करती दिख रही हैं। इस सीन पर डीलीट किया जाए। इसके अलावा फिल्म के दो डायलॉग पर भी सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाई है।

भाजपा को जिताए
आपको बता दे कि अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' की कहानी एक बड़े उम्र के आदमी (50 साल के अजय देवगन) को यंग लड़की (रकुल प्रीत) से प्यार हो जाता हैं। जिसके बाद वो अपने घर वापस आता हैं जहां उसकी एक्स वाइफ (तब्बू) होती है। ये एक कॉमेडी फिल्म हैं जहां अजय दो औरतों के बीच फंस गये है। इससे निकलने के लिए वो तरह तरह की चीजें करते नजर आ रहे हैं।


 
आपको दे कि इस फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत, तब्बू के अलावा आलोक नाथ, जिमी शेरगिल जैसे बड़े सितारे इस फिल्म का हिस्सा हैं। इस फिल्म का निर्दशन अकीव अली ने किया है।  
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video