• गाजियाबाद वीडियो मामले में स्वरा समेत समेत अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली पुलिस ने कहा कि गाजियाबाद के लोनी में हुई घटना के संबंध में अभिनेत्री स्वरा भास्कर, ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी और अन्य के खिलाफ पुलिस स्टेशन तिलक मार्ग में शिकायत मिली है। जांच चल रही है।

नयी दिल्ली। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति की पिटाई से जुड़े वायरल वीडियो को लेकर अभी घमासान जारी है। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर, ट्विटर इंडिया के मनीष माहेश्वरी समेत अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। 

इसे भी पढ़ें: ट्विटर को लेकर केंद्र सरकार सख्त, कहा- बिजनेस यहां, कानून US का नहीं चलेगा 

दरअसल, गाजियाबाद के लोनी की एक घटना को सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास किया गया है। बुजुर्ग के साथ हुई कथित बदसलूकी के वीडियो को लेकर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया। जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। इतना ही नहीं स्वरा भास्कर की टिप्पणी के चलते ट्विटर पर #SwaraBhasker भी ट्रेंड करने लगा था। अंतत: अधिवक्ता अमित आचार्य ने स्वरा भास्कर समेत अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने कहा कि गाजियाबाद के लोनी में हुई घटना के संबंध में अभिनेत्री स्वरा भास्कर, ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी और अन्य के खिलाफ पुलिस स्टेशन तिलक मार्ग में शिकायत मिली है। जांच चल रही है। 

इसे भी पढ़ें: ट्विटर ने माना सरकार का निर्देश, अंतरिम मुख्य अनुपालन अधिकारी नियुक्त किया 

बता दें कि स्वरा समेत अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दिल्ली के तिलक मार्ग स्थित थाना में कराई गई। हालांकि खबर लिखे जाने तक इस मामले में अभी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

गौरतलब है कि गाजियाबाद पुलिस ने कथित तौर पर सांप्रदायिक रंग दिए जाने वाले वीडियो की जांच पड़ताल की और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर किए जा रहे दावों को गलत बताया। इस मामले में पहले ही गाजियाबाद पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। जिनमें ट्विटर, राणा अयूब समेत अन्य नाम शामिल हैं।