करीना कपूर खान के रैंप वॉक से हुआ लैक्मे फैशन वीक का समापन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 27 2018 5:59PM
करीना कपूर खान  के रैंप वॉक से हुआ लैक्मे फैशन वीक का समापन
Image Source: Google

लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव, 2018 की अंतिम रात को डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के क्रिएशन में सजी करीना कपूर खान ने बेहद रंगीन बना दिया।

मुंबई। लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव, 2018 की अंतिम रात को डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के क्रिएशन में सजी करीना कपूर खान ने बेहद रंगीन बना दिया। डे’सोलेल ने कल शो के अंतिम दिन अपने आने वाले कलेक्शन ‘बाजार’ का प्रिव्यू पेश किया। 22 अगस्त से शुरू हुए इस फैशन वीक में कल रात सेलिबेटी डिजाइनर मोनिशा जयसिंह ने लैक्मे के इस साल की थीम ‘शेड्स ऑफ दीवा’ से प्रेरित अपना फेस्टिव कलेक्शन पेश किया।

भाजपा को जिताए

लैक्मे की ब्रांड एम्बेसडर करीना जब जयसिंह के बनाए हुए होलेग्राफिक गाऊन में रैंप पर उतरीं तो नजारा बहुत ही खूबसूरत हो गया। शो के बाद करीना ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘मैंने जो परिधान पहने थे, उनके कारण इस बार रैंप पर चलना खास रहा। पहली बार मुझे डीवा जैसा महसूस हुआ।

यह सबकुछ मोनिशा ने किया। उनका ग्लैमर का जादुई स्पर्श बेहद खूबसूरत है। वह किसी भी महिला को बेहद ‘सेक्सी’ महसूस कराती हैं, जोकि बहुत अच्छी बात है।’’करीना ने शो में लैक्मे के साथ अपना सिग्नेचर रेंज भी लांच किया। अदाकारा का कहना है, ‘‘मेकअप एक महिला का सबसे अच्दा दोस्त होता है।



हर लड़की को मेकअप पसंद है। मैंने चार साल की उम्र में पहली बार मेकअप किया था। और अब, जब मेरे पास अपना रेंज है, मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मेरे प्रशंसक इसे पसंद करेंगे, यह मेरे दिल के बहुत करीब है। इस रेंज के जरिए हर कोई मुझसे जुड़ सकता है।’’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video