शहनाज गिल के लिए डब्बू रत्नानी ने दिया ऐसा कंमेंट, फैंस बोले- वाहेगुरु जी सना की रक्षा करो!

शहनाज गिल के लिए डब्बू रत्नानी ने दिया ऐसा कंमेंट, फैंस बोले- वाहेगुरु जी सना की रक्षा करो!

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने गुरुवार को एक्ट्रेस शहनाज गिल की एक नई तस्वीर साझा की। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने शहनाज गिल के लिए लिखा- अपना सिर ऊपर रखो, अपने दिल को मजबूत रखो। शहनाज गिल के प्रेमी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज की हालत ठीक नहीं है।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने गुरुवार को एक्ट्रेस शहनाज गिल की एक नई तस्वीर साझा की। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने शहनाज गिल के लिए लिखा- अपना सिर ऊपर रखो, अपने दिल को मजबूत रखो। शहनाज गिल के प्रेमी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज की हालत ठीक नहीं है। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे। दोनों के बीच की दोस्ती और केमिस्ट्री बिग बॉस 13 में हम सभी ने देखी थी। सिद्धार्थ को लेकर शहनाज गिल के अंदर जो प्यार था उसकी लोग मिसाले देते थे। अचानक सिद्धार्थ के निधन ने सब कुछ बदल दिया सिद्धार्थ की सना बिखर गयी थी। सिद्धार्थ की मौत 2 सितंबर को हुई थी।

इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 का टीजर रिलीज, ऐतिहासिक कैच की दिखी झलक

एक लंबे गेप के बाद शहनाज गिल अपने आप को संभालते हुए वापस काम पर लौट रही हैं। शायद सिद्धार्थ शुक्ला अगर जिंदा होते तो वो भी यही चाहते। सना ने अपनी जिंदगी को अंधेरे मे नहीं डूबोया बल्कि वह वापस लौटीं। उनके वापस लौटने से उनके फैंस काफी खुश हैं। अपने फैंस के लिए सना ने सिद्धार्थ की यादों संग एक म्यूजिक वीडियो भी तैयार किया और अपने फैंस को यह संदेश दिया कि सिद्धार्थ हम सब के बीच ही हैं। 

इसे भी पढ़ें: मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, शादी के साक्षी बनेंगे यह लोग

शहनाज गिल की जो तस्वीरें डब्बू रत्नानी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कि हैं वह सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से पहले की है। हर साल जब डब्बू का सालाना केलेंडर लॉन्च होता है तो वह अपने सालभर के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। डब्बू रत्नानी के फोटोशूट की ये तस्वीरे सना पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। सना को लेकर उनके फैंस भगवान से उनकी रक्षा करने की दुआ कर रहे हैं।

शहनाज़ ने अपनी जिंदगी में आयी त्रासदी के बाद अपनो सोशल मीडिया प्रोफाइल ज्यादा अपडेट नहीं किया। उन्होंने सिद्धार्थ संग अपनी कुछ यादों को ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सिद्धाक्थ की मौत के बाद वह केवल सार्जनिक रूप से अपनी पंजाबी फिल्म, होन्सला राख के प्रमोशन के लिए ही सामने आयी थी।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...