करोड़ो खर्च करने के बाद भी फिल्मों के फ्लॉप होने से डरे करण जौहर, ये फिल्म नहीं करेंगे रिलीज

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 1 2019 5:25PM
करोड़ो खर्च करने के बाद भी फिल्मों के फ्लॉप होने से डरे करण जौहर, ये फिल्म नहीं करेंगे रिलीज
Image Source: Google

करण जौहर की एक फिल्म ''ड्राइव'' काफी लंबे समय से रिलीज का इंतजार कर रही है। करण अब अघर में अटके हैं कि फिल्म को रिलीज करें भी या नहीं। लगातार फ्लॉप से करण घबरा गये है।

करण जौहर की फिल्मों की अगर बात की जाए तो करण जौहर भव्य फिल्में बनाने में माहिर है लेकिन कुछ समय से वो समय की मांग और परिवर्तन की लहर को समझ नहीं पा रहे, शायद इसी लिए उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप होती जा रही हैं। धर्मा प्रोडक्शन फिल्मों और बड़े कलाकारों पर खूब पैसा तो लगा रहा है लेकिन कहानी कमजोर होने के कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं सकी।

इसे भी पढ़ें: विक्रम गोखले की मराठी फिल्म में अतिथि भूमिका में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

करण जौहर ने फिल्म कलंक में वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त जैसे बड़े स्टार को फिल्म में लिया, फिल्म के सेट पर खूब खर्चा किया लेकिन इतने सारे सितारे मिल कर भी फिल्म को चला नहीं पाए। वही हाल हुआ फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के दूसरे पार्ट का। पहले तो हमे समझ नहीं आया की आखिर करण जौहर ने ये फिल्म बनायी ही क्यो? 

करण जौहर की एक फिल्म 'ड्राइव' काफी लंबे समय से रिलीज का इंतजार कर रही है। करण अब अघर में अटके हैं कि फिल्म को रिलीज करें भी या नहीं। लगातार फ्लॉप से करण घबरा गये है। खबरों के अनुसार फिल्म को करण जौहर अब रिलीज नहीं करेंगे। कहा जा रहा हैं कि फिल्म से करण जौहर को खासा कोई उम्मीद नहीं है, फिल्म शूट हो चुकी है और उसे सुधारने की करण ने पूरी कोशिश की, लेकिन बात नहीं बन पाई है। करण इस समय इस फिल्म को रिलीज करने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं जब उनके बैनर की दो फिल्में लगातार असफल रही हों। वे इसे कुछ समय बाद डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर सकते हैं।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video