4 साल पहले हो चुकी थी बॉलीवुड के चहेते कपल रणवीर सिंह और दीपिका की सगाई

By आकांक्षा तिवारी | Publish Date: Dec 29 2018 3:23PM
4 साल पहले हो चुकी थी बॉलीवुड के चहेते कपल रणवीर सिंह और दीपिका की सगाई
Image Source: Google

हाल ही में फ़िल्मफ़ेयर मैगज़ीन के एडिटर जितेश पिल्लई को दिये गए इंटरव्यू में दीपिका ने इस बात का ख़ुलासा करते हुए कहा है कि हमने 4 साल पहले मतलब 2014 में ही सगाई कर ली थी और उस वक़्त हमारी सगाई से जुड़ी जितनी भी ख़बरें आई थीं, वो अफ़वाह नहीं, बल्कि बिल्कुल सच थी।

ये साल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की शादियों के लिये याद किया जाएगा। ख़ास कर दीपवीर और निक्यांका की शादी के लिये, इन लोगों की शादी के फंक्शन्स को देख कर ऐसा लगा रहा था, जैसे मानों किसी त्यौहार की तैयारियां चल रही हों। ख़ैर, इटली के लेक कोमो में शादी करने वाले दीपिका और रणवीर ने अपने फ़ैंस को तस्वीरों के लिये, जो इंतज़ार कराया है न वो सिर्फ़ हमारा दिल ही जानता है।
 
 
अब वजह जो भी हो, लेकिन बॉलीवुड के फ़ेवरेट कपल की ख़ुशियों में सभी ने बढ़-चढ़कर हिस्सा, ऐसा लग रहा था जैसे मानों घर की ही शादी है। अब दीपवीर के रिश्ते से जुड़ी एक राज़ की बात भी बता देते हैं। अगर आपको ये लगता है कि इस ने कपल ने चट मंगनी और पट ब्याह किया है, तो बिल्कुल ग़लत समझ रहे हैं आप। 


 
दीपवीर की शादी भले ही 2018 दिसंबर महीने में हुई है, पर इनकी सगाई 4 साल पहले ही हो चुकी थी। ये बात हम नहीं, बल्कि ख़ुद दीपिका पादुकोण ने स्वीकार की है। हाल ही में फ़िल्मफ़ेयर मैगज़ीन के एडिटर जितेश पिल्लई को दिये गए इंटरव्यू में दीपिका ने इस बात का ख़ुलासा करते हुए कहा है कि हमने 4 साल पहले मतलब 2014 में ही सगाई कर ली थी और उस वक़्त हमारी सगाई से जुड़ी जितनी भी ख़बरें आई थीं, वो अफ़वाह नहीं, बल्कि बिल्कुल सच थी।
 
 
अब 2016 में दीपवीर की इंगेजमेंट की ख़बरों ने जोर, तो पकड़ा था। पर कपल ने उस समय न ही इस बात खंडन किया और न ही इरकार। यही नहीं, दीपिका का ये भी कहना है कि रणवीर और उनके रिश्ते के 6 महीने बाद ही दोनों ने शादी का निर्णय ले लिया था। वो रणवीर को लेकर हमेशा से ही श्योर थीं। रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री 2019 के फ़िल्मफ़ेयर मैगज़ीन के कवरपेज पर दिखाई देंगी। 


 

 
अब इस बात का सीधा-सीधा मतलब ये हुआ कि ये पब्लिक है और ये कुछ नहीं जानती है। हम सोच क्या रहे थे और निकला क्या। वैसे हमें क्या हम, तो कपल के लिये कल भी ख़ुश थे और आज भी। बस बात इतनी सी है कि इन्होंने ये बात बताने में थोड़ी देरी कर दी।
 


- आकांक्षा तिवारी 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video