छपाक के फ्लॉप होने से डरीं दीपिका पादुकोण! नहीं करेंगी नाती बिनोदिनी की बायोपिक

छपाक के फ्लॉप होने से डरीं दीपिका पादुकोण! नहीं करेंगी नाती बिनोदिनी की बायोपिक

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म छपाक कमर्शियल हिट नहीं हो पाई है। फिल्म की असफलता के बाद दीपिका पादुकोण ने अपनी अगली बायोपिक फिल्म छोड़ दी हैं। अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक के बाद दीपिका पादुकोण नाती बिनोदिनी बायोपिक में नजर आने वाली थी।

 बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सिनेमा की मशहूर अदाकाराओं में से एक हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुआ फिल्म को क्रिटिक्स ने काफी अच्छे रिव्यू दिये थे। दीपिका पादुकोण ने फिल्म के प्रमोशन के लिए वह जेएनयू चली गयी थी जिसका लोगों ने काफी विरोध किया था और उनकी फिल्म को बायकॉट किया गया था। फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित हैं।

इसे भी पढ़ें: फिल्म तान्हाजी में छत्रपति शिवाजी से प्रधानमंत्री मोदी की तुलना पर छिड़ी महाभारत

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म छपाक कमर्शियल हिट नहीं हो पाई है। फिल्म की असफलता के बाद दीपिका पादुकोण ने अपनी अगली बायोपिक फिल्म छोड़ दी हैं। अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक के बाद दीपिका पादुकोण नाती बिनोदिनी बायोपिक में नजर आने वाली थी। इस फिल्म का डायरेक्शन प्रदीप सरकार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: अब ये फिल्म बनाना चाहती है पंगा क्वीन कंगना रनौत, जाहिर की इच्छा

कहा जा रहा है कि आखिरी समय में दीपिका पादुकोण ने फिल्म करने से इंकार कर दिया हैं। कहा जा रहा है कि दीपिका के पास समय की कमी है और वह फिलहाल करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ एक रोमांटिक फिल्म कर रही हैं।

CAA पर हिंसा को लेकर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...