शादी के कार्ड में दीपिका- रणवीर ने कर दी ये बड़ी गलती, हो रहे है ट्रोल

By रेनू तिवारी | Publish Date: Oct 22 2018 6:52PM
शादी के कार्ड में दीपिका- रणवीर  ने कर दी ये बड़ी गलती, हो रहे है ट्रोल
Image Source: Google

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की डेट को लेकर चल रही अटकलें कल रविवार को तब खत्म हो गई, जब उन्होंने शादी का कार्ड अपने सोशल साइट पर शेयर किया। बता दें कि कार्ड में उनकी शादी की डेट 14 और 15 नवंबर बताई गई है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की डेट को लेकर चल रही अटकलें कल रविवार को तब खत्म हो गई, जब उन्होंने शादी का कार्ड अपने सोशल साइट पर शेयर किया। बता दें कि कार्ड में उनकी शादी की डेट 14 और 15 नवंबर बताई गई है। खास बात यह है कि 10 लाइन के इस कार्ड में वे बहुत बड़ी गलती कर गए। दीपिका और रणवीर ने हिंदी में जो कार्ड जारी किया है, उसमें दीपिका के नाम की स्पेलिंग गलत लिखी है। 'दीप‍िका' की जगह 'दीपीका' ल‍िखा हुआ है। इसी बात पर ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इसके अलावा 'क‍ि' और 'की' में भी गलती है। शादी की दो अलग-अलग डेट 14 और 15 ल‍िखी गई है, जबकि शादी किसी एक ही त‍िथ‍ि में हो सकती है। 



सोशल मीडिया पर रणवीर और दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने पूछा है- शादी के कार्ड पर अपना नाम गलत कौन लिखता है? एक अन्य यूजर ने पूछा है - दो दिन तक कौन-सी शादी होती है यार। एक यूजर ने लिखा- ऐसा कभी नहीं सुना कि कोई एक ही पार्टनर के साथ दो अलग-अलग डेट्स पर शादी करता है।

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने अपने फैंस से किया वादा निभाया है। दोनों ने खुद अपनी शादी की डेट फैन्स से शेयर की। उन्होंने पिछले कई इंटरव्यू में कहा था कि ''शादी के बारे में जैसे ही सब कुछ तय होगा मीडिया और फैंस को सूचना हम खुद देंगे।''



 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video