भारत ना आ पाने को लेकर मायूस हैं डेंच: अली फजल

हॉलीवुड अभिनेत्री जुडी डेंच अपनी फिल्म ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ के ट्रेलर लांच होने पर भारत ना आ पाने को लेकर मायूस हैं। हालांकि फिल्म के उनके सह अभिनेता अली फजल का कहना है कि वह निकट भविष्य में भारत आ सकती हैं।

मुंबई। हॉलीवुड अभिनेत्री जुडी डेंच अपनी फिल्म ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ के ट्रेलर लांच होने पर भारत ना आ पाने को लेकर मायूस हैं। हालांकि फिल्म के उनके सह अभिनेता अली फजल का कहना है कि वह निकट भविष्य में भारत आ सकती हैं। ‘विक्टोरिया और अब्दुल’ ब्रिटिश अमेरिकी जीवनी पर आधारित एक फिल्म है जिसका निर्देशन स्टीफन फ्रीयर्स ने किया है। फिल्म में डेंच ने क्वीन विक्टोरिया का किरदार निभाया है जो एक भारतीय नौकर के करीब आ जाती हैं।

अली ने  बताया, ‘‘वह भारत नहीं आ पायीं, यह थोड़ा दिल दुखाने वाला है.. वास्तव में मैं उनके आगमन को लेकर आशान्वित था। हमारा भी आगे एक व्यस्त कार्यक्रम है ऐसे में हम नहीं जानते कि अगले कुछ महीनों में क्या होने जा रहा है।’’ अभिनेता कल रात फिल्म के ट्रेलर लांच किये जाने के मौके पर बोल रहे थे। ‘शेक्सपीयर इन लव’, ‘मिसेज ब्राउन’, ‘नोट्स ऑन ए स्कैंडल’ और ‘फिलोमेना’ जैसी फिल्मों के अलावा जुडी डेंच को जेम्स बॉन्ड की कई फिल्मों में ‘एम’ की भूमिका के लिए याद किया जाता है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़