बॉलीवुड की पार्टियों में जाना पसंद नहीं: मनोज बाजपेई

[email protected] । Mar 20 2017 4:42PM

अभिनेता मनोज बाजपेई का कहना है कि वह बॉलीवुड की हाई प्रोफाइल पार्टियों से अलग रहते हैं क्योंकि ऐसी जगहों में लोग अपना वास्तविक रूप नहीं दिखाते हैं।

नयी दिल्ली। अभिनेता मनोज बाजपेई का कहना है कि वह बॉलीवुड की हाई प्रोफाइल पार्टियों से अलग रहते हैं क्योंकि ऐसी जगहों में लोग अपना वास्तविक रूप नहीं दिखाते हैं। अभिनेता का कहना है कि वह पार्टियों में जाने की अपेक्षा अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत करना ज्यादा पसंद करते हैं, जिनके साथ वह जिंदगी और काम की बातें कर सकते हैं। 

बाजपेई का कहना है, ‘‘मैं अपने दोस्तों के साथ छोटी बैठकी में ही खुश रहता हूं क्योकि यहां आप सभी से बातें कर सकते हैं। जिंदगी और काम के बारे में कुछ विचारों को साझा करते हैं। इस बातचीत से कुछ लाभ मिलता है और पार्टियों में आप कुछ नहीं हासिल करते। आप भीड़ का हिस्सा होते हैं, जो मैं होना नहीं चाहता हूं।’’ अभिनेता का कहना है कि इंडस्ट्री में कुछ ही लोग ऐसे हैं जो उनके विचारों को साझा करते हैं और उनमें से एक निर्देशक-लेखक नीरज पांडे हैं। बाजपेई नीरज पांडे के साथ ‘नाम शबाना’ में काम कर रहे हैं और इससे पहले वह दोनों ‘स्पेशल 26’ में काम कर चुके हैं।

We're now on WhatsApp. Click to join.
All the updates here:

अन्य न्यूज़