बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के कारण प्रियंका ने किया सलमान की “भारत” को इनकार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 28 2018 12:20PM
बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के कारण प्रियंका ने किया सलमान की “भारत” को इनकार
Image Source: Google

जिस तरह से ''भारत'' के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने ट्वीट कर के बताया के प्रियंका अब भारत की टीम में शामिल नहीं है, उससे ऐसे आसार नज़र आ रहे है के निक जोन्स से शादी के चलते प्रियंका ने फिल्म छोड़ी है।

जिस तरह से 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने ट्वीट कर के बताया के प्रियंका अब भारत की टीम में शामिल नहीं है, उससे ऐसे आसार नज़र आ रहे है के निक जोन्स से शादी के चलते प्रियंका ने फिल्म छोड़ी है। लेकिन प्रियंका के इस फिल्म को छोड़ने बाद से अफवाहों का बाज़ार गरम हो गया है और सूत्रों से जो ख़बर आ रही है वो थोडा चौंकाने वाली है। 

 
ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा ने यह फिल्म करने से इनकार इसलिए किया क्योंकि उन्हें इस फिल्म में अपने सोलो पोस्टर्स चाहिए थे। ठीक उसी तरह, जिस तरह के सलमान के सोलो पोस्टर्स होंगे। लेकिन अब फिल्म में तो दूसरी हिरोइन दिशा पटानी भी हैं, तो ज़ाहिर है फिल्म में प्रियंका के साथ दिशा का पोस्टर भी नज़र आएगा। जिससे प्रियंका ने पोस्टर में दिशा के साथ आने से इनकार कर दिया। 
 
इस फिल्म में प्रियंका अलग-अलग लुक्स में नज़र आने वाली थी और उनका क्लॉज यह भी था कि वह पोस्टर्स में किसी और फीमेल को-स्टार के साथ नहीं दिखेंगी। हालांकि इन सभी बातों में कितनी सच्चाई है इनकी पुष्टि प्रियंका या फिल्म की टीम ने नहीं की है। 


 
सुनने में ऐसा भी आ रहा है कि प्रियंका चोपड़ा ने अली अब्बास ज़फर की 'भारत' छोड़ने के कुछ देर बाद ही फरहान अख्तर की फिल्म 'द स्काइ इज़ पिंक' साइन कर ली।  और इस ख़बर की अनाउंसमेंट यूटीवी के मालिक सिद्धार्थ रॉय कपूर ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए की। रिपोर्ट्स की माने तो यह कहा जा रहा है कि प्रियंका इस फिल्म के शूट के बाद लॉस ऐंजिलिस चली जाएंगी और वहां जाकर वह अक्टूबर में निक जोन्स के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video