शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए विक्की कौशल, चीकबोन्स में हुआ फ्रैक्चर 13 टांगे लगे

By रेनू तिवारी | Publish Date: Apr 20 2019 6:13PM
शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए विक्की कौशल, चीकबोन्स में हुआ फ्रैक्चर 13 टांगे लगे
Image Source: Google

लेकिन फिलहाल विक्की कौशल के फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं हैं... आपको बता दें की विक्की कौशल अपनी नई फिल्म की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गए हैं।

फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की जबरदस्त सफलता के बाद विक्की कौशल की बॉलीवुड में डिमांड बढ गई हैं, इसी लिए विक्की कौशल के पास एक के बाद एक बड़ी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही हैं। उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े रहते हैं, और विक्की कौशल भी अपनी हर अपडेप सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। लेकिन फिलहाल विक्की कौशल के फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं हैं... आपको बता दें की विक्की कौशल अपनी नई फिल्म की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गए हैं। इस हादसे में उन्हें कई चोटें आई हैं और साथ ही उनकी चीकबोन्स (गाल की हड्डी) भी फ्रैक्चर हो गई। उन्हें 13 टांके भी लगे हैं।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: मलाइका से तलाक पर अरबाज खान का छलका दर्द, तलाक की असली वजह बताई

दरअसल विक्की कौशल गुजरात में अपनी नई हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म के लिए विक्की को एक एक्शन सीन शूट करना था। विक्की को उस सीन में तेज रफ्तार से दौड़कर जहाज का दरवाजा खोलना था। जैसे ही विक्की कौशल ने स्टंट किया ये दरवाजा उनके ऊपर गिर गया। इस हादसे में विक्की कौशल घायल हो गये उन्हें काफी गंभीर चोटें आइ हैं। 
विक्की कौशल ने 2012 में फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वसेपुर’ में बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। इसके बाद वो 2015 में फिल्म मसान में एक्टर के तौर पर अपना फिल्मी करियर शुरू किया। इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप