इमामी ने वरुण धवन को बनाया ब्रांड एंबेसडर, नवरत्न तेल के विज्ञापन में नजर आएंगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 10 2019 4:39PM
इमामी ने वरुण धवन को बनाया ब्रांड एंबेसडर, नवरत्न तेल के विज्ञापन में नजर आएंगे
Image Source: Google

धवन हर उम्र के लोगों के पसंदीदा अभिनेता हैं। उनको जोड़कर हमें अपने वर्तमान ग्राहकों को जोड़े रखने और नए ग्राहकों को जोड़ने में मदद मिलेगी।’’ उन्होंने वरुण धवन के जुड़ने से कंपनी के ब्रांड की स्थिति बाजार में और मजबूत होने की उम्मीद जाहिर की।

नयी दिल्ली। तेल और सौंदर्य प्रसाधन सामग्री बनाने वाली प्रमुख घरेलू कंपनी इमामी ने अभिनेता वरुण धवन को अपने ‘नवरत्न कूल’ ब्रांड के विज्ञापनों के लिए अनुबंधित किया है। कंपनी ने बयान में कहा है कि वरुण धवन इसी सप्ताह से टीवी और अन्य माध्यमों पर नवरत्न कूल के विज्ञापनों में आने लगेंगे। इमामी के निदेशक हर्ष अग्रवाल ने कहा,  वरुण को नवरत्न कूल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में पेश करना कारोबार में तेजी लाने की हमारी योजना की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है।

इसे भी पढ़ें: ''मणिकर्णिका'' के बाद एक्शन ड्रामा लेकर आने वाली हैं कंगना रनौत, स्क्रिप्ट फाइनल

धवन हर उम्र के लोगों के पसंदीदा अभिनेता हैं। उनको जोड़कर हमें अपने वर्तमान ग्राहकों को जोड़े रखने और नए ग्राहकों को जोड़ने में मदद मिलेगी।’’  उन्होंने वरुण धवन के जुड़ने से कंपनी के ब्रांड की स्थिति बाजार में और मजबूत होने की उम्मीद जाहिर की।

इसे भी पढ़ें: रजनीकांत का अगला धमाका है फिल्म दरबार, जारी हुआ फर्स्ट लुक

नवरत्न के पोर्टफोलियो में नवरत्न तेल, नवरत्न एक्सट्रा ठंडा तेल, नवरत्न आलमंड कूल तेल, नवरत्न कूल और नवरत्न स्मार्ट कूल शामिल हैं। इमामी के नवरत्न ब्रांड से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, गोविंदा, शिल्पा शेट्टी के अलावा चिरंजीवी और जूनियर एनटीआर समेत कई प्रमुख हस्तियां जुड़ी रही हैं। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप