इमरान हाशमी की फिल्म ‘Cheat India' के नाम पर सेंसर बोर्ड को आपत्ति

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 10 2019 6:32PM
इमरान हाशमी की फिल्म ‘Cheat India' के नाम पर सेंसर बोर्ड को आपत्ति
Image Source: Google

निर्माताओं के बयान के मुताबिक, ‘‘सीबीएफसी को चीट इंडिया के बारे में चिंताएं थीं। फिल्म (का नाम)एक साल से सार्वजनिक तौर पर ज्ञात है इसलिए प्रस्तावित परिवर्तन के संबंध में जांच समिति और समीक्षा समिति के साथ हमारी व्यापक बातचीत हुई।

मुंबई। केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा अभिनेता इमरान हाशमी के अभिनय वाली फिल्म ‘चीट इंडिया’ फिल्म के नाम पर कथित तौर पर आपत्ति व्यक्त किये जाने के बाद अब इसका नाम बदल दिया गया है। फिल्म के निर्माताओं के मुताबिक, फिल्म का नाम बदल कर ‘ह्वाई चीट इंडिया’ रखा गया है।

इसे भी पढ़ें- जब स्मोकिंग की लत ने ऋतिक रोशन को बना दिया था हकला और हकलाते- हकलाते बने सुपरस्टार

निर्माताओं के बयान के मुताबिक, ‘‘सीबीएफसी को चीट इंडिया के बारे में चिंताएं थीं। फिल्म (का नाम)एक साल से सार्वजनिक तौर पर ज्ञात है इसलिए प्रस्तावित परिवर्तन के संबंध में जांच समिति और समीक्षा समिति के साथ हमारी व्यापक बातचीत हुई। इससे भी अधिक महत्वपूर्ण बात है कि सिनेमा हाल में दिखाये जाने वाले संक्षिप्त ट्रेलर (टीजर), ट्रेलर और टेलीविजन प्रोमो को पहले ही मूल नाम के साथ प्रमाणपत्र मिल चुका है।’’

इसे भी पढ़ें- जब कंगना रनौत के हीरो बन गये थे उनकी जिंदगी के असली विलेन, फिर भी नहीं हारी कंगना

उन्होंने कहा, ‘‘प्रदर्शन से एक सप्ताह पहले यह दोहरा संदेश होगा। समयाभाव के दबाव के कारण हमारे पास इस बात के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं बच गया है कि नये नाम ‘ह्वाई चीट इंडिया’ पर आपसी सहमति जतायी जाए।’’ इमरान हाशमी ने टी सीरिज फिल्मस और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर इस फिल्म का निर्माण किया है।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video