नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हाऊसफुल-4 में हुई एंट्री, कहानी में आएगा नया ट्विस्ट

By रेनू तिवारी | Publish Date: May 9 2019 2:46PM
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हाऊसफुल-4 में हुई एंट्री, कहानी में आएगा नया ट्विस्ट
Image Source: Google

उन्होंने बताया कि इसमें करीब 500 डांसर होंगे और गणेश मास्टर इसकी कोरियोग्राफी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम पांच दिन में इसकी शूटिंग करेंगे। निर्देशक फरहाद सामजी और टीम इसपर काम कर रही है।

मुंबई। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्षय कुमार स्टारर हाऊसफुल-4 में नजर आएंगे। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने सिद्दीकी को साइन किया है। सूत्र ने कहा कि छह अन्य अभिनेताओं और नवाज के साथ हम एक गाना शूट करेंगे और गाने की भूमिका फिल्म में बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने बताया कि इसमें करीब 500 डांसर होंगे और गणेश मास्टर इसकी कोरियोग्राफी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम पांच दिन में इसकी शूटिंग करेंगे। निर्देशक फरहाद सामजी और टीम इसपर काम कर रही है।

इसे भी पढ़ें: सेल्फी के दौर में ब्लैक एंड व्हाइट फोटोग्राफ कौन क्लिक करता है

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एंट्री से कहानी में ट्विस्ट
आपको बता दे कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला  (Sajid Nadiawala Films) के साथ लंबे समय बाद काम करने जा रहे हैं। पांच साल पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सलमान खान और जैकलीन फर्नाडींज स्टारर फिल्म ‘किक’ में नजर आए थे। सूत्र के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी का स्पेशल अपीयरेंस वाला किरदार फिल्म में बहुत ही महत्वपूर्ण होगा। उनकी एंट्री से फिल्म की कहानी में ट्विस्ट आएगा। फिल्म को दो वक्त में डिवाइड किया गया है।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video