अपने हीरो को आखिरी बार देख नम हो गयी सभी की आंखें, दिल बेचारा ने रेटिंग्स में तोड़े सभी रिकॉर्ड!

अपने हीरो को आखिरी बार देख नम हो गयी सभी की आंखें, दिल बेचारा ने रेटिंग्स में तोड़े सभी रिकॉर्ड!

फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई की शाम 7.30 बजे रिलीज़ हुई। फिल्म के रिलीज़ होते ही कुछ ही मिनटों के अंदर वह फिल्म ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग में ट्रेंड करने लगी। इतना ही नहीं, उनकी फिल्म की आयी एम डी बी रेटिंग सीधे 10 अंकों पर पहुँच गयी।

'सुशांत सिंह राजपूत' यह अब केवल एक नाम नहीं बल्कि क्रांति बन चुका है। सुशांत के निधन ने बॉलीवुड का तो जो हाल किया सो किया लेकिन आम जनता की आँखों पर पड़ी स्टार किड्स नाम की पट्टी को भी हटा दिया है। हालाँकि अभी भी पूरी तरह से सब कुछ बदलने में काफी वक़्त लगने वाला है लेकिन कम से कम अब हुनर की पहचान लोगों को होने लगी है। और यही वजह है कि सुशांत की आखरी फिल्म को इतनी भव्य प्रतिक्रिया मिली।

इसे भी पढ़ें: सुशांत के लिए एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने शेयर किया इमोशनल नोट, एक आखिरी बार...

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई की शाम 7.30 बजे रिलीज़ हुई। फिल्म के रिलीज़ होते ही कुछ ही मिनटों के अंदर वह फिल्म ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग में ट्रेंड करने लगी। इतना ही नहीं, उनकी फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग सीधे 10 अंकों पर पहुँच गयी। वहीं ट्विटर पर उनके फैन्स फिल्म की कुछ झलकियों को साझा कर भावुक हो गए और जम कर उनके अभिनय की प्रशंसा भी की।

जहाँ लोगों ने आखरी बार अपने हीरो को एंट्री करते देखा वहीं फिल्म के निर्माताओं ने भी सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए बड़े ही सम्मान के साथ आखिरी अलविदा कहा। फिल्म के शुरुआत में ही सुशांत का एक वीडियो आता है जिसमें वे गिटार बजाते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में नीचे सुशांत द्वारा दिया एक सन्देश भी लिखा हुआ है 'किसी भी चीज़ की निंदा करना या फिर उसे प्रभावशाली बनाना, इसमें केवल इंसान के क्षण भर के भरोसे का अंतर होता है।' उस वीडियो को देख हर किसी की आंखें नम हो जाएंगी। हाथ में गिटार पकड़े उनके उस मुस्कुराते चेहरे ने हर किसी को रुला दिया।

इतना ही नहीं, निर्माताओं ने फिल्म के अंत में भी सुशांत के 'दिल बेचारा' के सेट से मेकिंग की कुछ तस्वीरों को साझा कर लिखा है कि 'हम तुम्हें हमेशा याद करते रहेंगे।'

इसे भी पढ़ें: स्क्रीन पर चलती रही फिल्म आंखों से गिरते रहे आंसू, कुछ ऐसा था 'दिल बेचारा' देखते हुए हाल

सुशांत को दिए इस श्रद्धांजलि को देख उनके सभी फैन्स ने फिल्म निर्माताओं का धन्यवाद किया। वहीं कइयों ने अपने फोन से फिल्म की कुछ झलकियां साझा करते हुए लिखा 'आज हम सब की आंखें नम हैं। लेकिन आप हमेशा हमारे दिलों पर राज करते रहेंगे।' 

बता दें कि उनकी फिल्म को प्रमोट करने के लिए उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी अपने ट्विटर पर फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए लिखा 'पवित्र रिस्ता से लेकर दिल बेचारा तक, एक आखिरी बार!!!' यह दूसरी बार था जब अंकिता ने सुशांत को याद करते हुए अपने ट्विटर पर फिल्म के पोस्टर को साझा किया। इससे पहले उन्होंने सुशांत के लिए भगवान के सामने दिया जला कर एक तस्वीर साझा कि थी जिसमें उन्होंने लिखा था 'भगवान की संतान'।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में कैसे आयी दरार, इन 40 दिनों में क्या-क्या हुआ?

आज हमारे बीच सुशांत नहीं रहे लेकिन जाते-जाते भी लोगों को इस फिल्म के जरिये जिंदगी जीने का सन्देश दे गए। हुनर से भरपूर, जिंदगी को खुल कर जीनेवाले सुशांत की आत्माहत्या अभी भी एक रहस्य ही बनी हुयी है। उनके मौत के पीछे की सच्चाई तो कोई नहीं जानता लेकिन एक बात तो तय है कि बॉलीवुड ने अपना सबसे काबिल और हरफनमौला सितारा खो दिया।

श्वेता उपाध्याय