'साथ निभाना साथिया' के फैन्स के लिए खुशखबरी, जानिए कब लॉन्च होगा शो का दूसरा सीजन

ggg
रेनू तिवारी । Aug 29, 2020 12:23PM
साथ निभाना साथिया 2 की वापसी की पुष्टि करते हुए, निर्माता रश्मि शर्मा ने कहा कि लॉकडाउन के बीच नए सत्र के लिए टीम ने विचार किया। एक नए सीज़न में उनका आत्मविश्वास इस तथ्य से बढ़ा था कि कोरोनोवायरस महामारी के दौरान टीवी पर एसएनएस को फिर से चलाने के दौरान दर्शकों द्वारा लगन से देखा गया था।

इस समय सोशल मीडिया पर लगातार टीवी के मशहूर धारावाहिक साथ निभाना साथिया का 'रसोड़े में कौन था' वाला संवाद काफी वायरल हो रहा है। एक संगीतकार द्वारा लीड अभिनेत्री रूपल पटेल (कोकिलाबेन), जिया मानेक (गोपी मोदी) और रूचा हसबनीस (राशी) रसोड़े में हुए एक हादसे को लेकर चल रहे संवाद को  रैप गीत बना दिया। ये गाना रसोड़े में कौन था सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ निभाना साथिया शो 2017 में सात साल की दौड़ के बाद समाप्त हुआ और अब इसके सीजन 2 के बारे में सोचा जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: एक्टर गुरमीत चौधरी को शूटिंग के दौरान लगी गंभीर चोट, स्टंट सीन के दौरान हुआ हादसा

साथ निभाना साथिया 2 की वापसी की पुष्टि करते हुए, निर्माता रश्मि शर्मा ने कहा कि लॉकडाउन के बीच एक नए सत्र के लिए टीम ने विचार किया। एक नए सीज़न में उनका आत्मविश्वास इस तथ्य से बढ़ा था कि कोरोनोवायरस महामारी के दौरान टीवी पर एसएनएस को फिर से चलाने के दौरान  दर्शकों द्वारा लगन से देखा गया था। इसकी टीआरपी भी काफी बढ़ी। सीज़न 2 के लिए, रश्मि ने कहा कि कहानी में कई मोड़ होंगे लेकिन यह एक पारिवारिक नाटक होगा। निर्माता राशि ने कहा कि अक्टूबर तक शो को लॉन्च करने की प्लानिंग हैं।

सीजन 2 में अपने पसंदीदा पात्रों कोकिलाबेन और गोपी बहू की वापसी पर टिप्पणी करते हुए, रश्मि ने कहा कि मोदी परिवार के बिना एसएनएस पूरा नहीं हो सकता है और पुष्टि की कि कोकिलाबेन यानी रूपल पटेल और गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी भूमिका को दोहराएंगे। इस बीच, टीम सीजन 2 में नए चेहरों की तलाश भी करेगी। एक मैशप वीडियो के वायरल होने के बाद कोकिलाबेन और गोपी बहू सोशल मीडिया पर बेतहाशा ट्रेंड कर रहे हैं। इसे 'रसोडे कौन कौन' कहा जाता है। 

अन्य न्यूज़