सचिन को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं फिल्मी सितारें

भारत रत्न की आने वाली फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है और इन दिनों तमाम सितारें उन्हें ट्विटर पर शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं।

नयी दिल्ली। भारत रत्न की आने वाली फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है और इन दिनों तमाम सितारें उन्हें ट्विटर पर शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ सचिन की बायोपिक है लेकिन इसमें सचिन की जगह कोई फिल्मी हीरो नहीं बल्कि सचिन खुद नजर आएंगे। सचिन के परिवार के कई सदस्य मां, पत्नी, भाई के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी और पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग भी फिल्म में नजर आएंगे। वरूण धवन ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश डालते हुए लिखा, ‘‘सचिन आप बचपन से मेरे हीरो एवं प्रेरणा रहे हैं। आपकी फिल्म देखने को उत्साहित हूं।’’ सोनम कपूर ने भी एक वीडियो संदेश में सचिन को बधाई दी और साथ ही लिखा, ‘‘उत्कृष्टता की ओर जाने के लिए प्रेरित करने की खातिर शुक्रिया। आपको मेरी शुभकामनाएं।’’ इससे पहले अभिनेता आमिर खान भी ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर सचिन को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे चुके हैं। अदाकार आलिया भट्ट ने भी सोशल मीडिया पर सचिन को शुभकामनाएं दी और लिखा, ‘‘अपने उत्साह पर नियंत्रण नहीं कर सकती। कई सालों तक हमें प्रेरित करने के लिए शुक्रिया।’’ अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने लिखा, ‘‘सचिन की जिंदगी ने अरबों लोगों को प्रेरित किया और शुक्रिया ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ आज भी प्रेरित करने के लिए। फिल्म देखने के लिए उत्साहित हूं।’’ अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने ट्वीट किया, ‘‘लाखों में एकबार ऐसा व्यक्ति आता है जो अरबों को प्रेरित करता है।’’ फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए सचिन ने तमाम बॉलीवुड सितारों सहित कई नामी लोगों को आमंत्रण भेजा है। बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने सचिन को फिल्म के लिए शुभकामनांए देते हुए ट्वीट किया, ‘‘आमंत्रण के लिए शुक्रिया सचिन, दुर्भाग्यवश में अपनी उपस्थित दर्ज नहीं करवा पाऊंगा। थिएटर को स्टेडियम में बदलता देखने को उत्साहित हूं।''

दक्षिण भारत के प्रसिद्ध अभिनेता महेश बाबू ने भी सचिन को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा, ‘‘किंवदंती, सुपरहीरो, मास्टर ब्लास्टर कई नाम एक शख्सियत..। ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’..उनकी कहानी देखने को उत्साहित हूं..शुभकामनाएं सचिन..।’’ दक्षिण भारतीय अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी ने भी सचिन को शुभकामनाएं दी और लिखा, ‘‘सचिन आप अरबों में से एक हैं, अरबों को प्रेरित कर रहे हैं। आप को शुभकामनाएं।’’ हाल में  दिए एक साक्षात्कार में सचिन ने कहा था, ‘‘सिनेमा हॉल से निकलते समय दर्शक यह जरूर कहेंगे कि हमने सचिन को लेकर ऐसी कल्पना ही नहीं की थी।’’ ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ के निर्माता रवि भगचंदका हैं और फिल्म का निर्देशन ब्रिटिश निर्देशक जेम्स एरिस्कन ने किया है। फिल्म में संगीत ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान ने दिया है और फिल्म की पटकथा लेखक शिवकुमार अनंथ, जेम्स एरिस्कन ने लिखी है। हिंदी के अलावा फिल्म 26 मई को अंग्रेजी, तेलुगू, तमिल और मराठी भाषा में रिलीज हो रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़