मुश्किलों में फंसी मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, इस वजह से दर्ज हुआ कोर्ट में मुकदमा

Harnaaz Sandhu
@HarnaazSandhu twitter
रेनू तिवारी । Aug 05, 2022 4:44PM
प्रोड्यूसर बन चुकीं एक्ट्रेस उपासना सिंह ने गुरुवार 5 अगस्त को पंजाब की एक स्थानीय अदालत में मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उपासना ने हरनाज संधू पर अनुबंध के उल्लंघन का आरोप लगाया।

चंडीगढ़। प्रोड्यूसर बन चुकीं एक्ट्रेस उपासना सिंह ने गुरुवार 5 अगस्त को पंजाब की एक स्थानीय अदालत में मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उपासना ने हरनाज संधू पर अनुबंध के उल्लंघन का आरोप लगाया। उपासना के मुताबिक, हरनाज अपनी पंजाबी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक समझौते के खिलाफ गई हैं।

उपासना सिंह ने अनुबंध के उल्लंघन के लिए हरनाज़ संधू पर मुकदमा दायर किया

 हरनाज संधू उपासना सिंह की पंजाबी फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं। विशेष बातचीत में अनुभवी अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए इज़राइल जाने से पहले हरनाज़ उसके साथ रही थी। हरनाज़ को मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनाया गया। उन्होंने इलियट इज़राइल में आयोजित 70 वें मिस यूनिवर्स 2021 में भारत का प्रतिनिधित्व किया।

इसे भी पढ़ें: फिल्म Laal Singh Chaddha में आमिर खान के लुक को गुरुद्वारा बॉडी SGPC से मिली मंजूरी

 

फिल्म निर्माता उपासना सिंह ने एक पंजाबी फिल्म के प्रचार के लिए हुए करार का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाते हुए मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के खिलाफ बृहस्पतिवार को एक स्थानीय अदालत का दरवाजा खटखटाया। सिंह ने चंडीगढ़ जिला अदालत में एक दीवानी मुकदमा दायर किया है, जिसमें संधू द्वारा करार के कथित उल्लंघन के लिए उनसे हर्जाना मांगा गया है। संधू ने बाई जी कुट्टांगे में मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म निर्माता ने अदालत के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैंने हरनाज को फिल्म बाई जी कुट्टांगे में अभिनय करने का मौका दिया। इतना ही नहीं, मैंने यारा दियां पू बरन भी बनाई, जिसमें हरनाज ने बतौर नायिका भूमिका निभाई है।’’

इसे भी पढ़ें: किशोर कुमार को भारत रत्न तथा उनके घर को विरासत स्थल घोषित करने की मांग ने पकड़ा जोर

सिंह ने दावा किया कि 2021 की मिस यूनिवर्स संधू को संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ अपने करार के तहत फिल्म के प्रचार के लिए व्यक्तिगत रूप से खुद को उपलब्ध कराना था, लेकिन उन्होंने इसके लिए तारीख देने से इनकार कर दिया। सिंह के आरोपों पर संधू ने तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की।

निर्माता ने कहा, ‘‘मैंने उन्हें उस समय मौका दिया था, जब वह मिस यूनिवर्स नहीं थीं। मैंने इस फिल्म पर एक बड़ी राशि खर्च की है। यह छोटे बजट की फिल्म नहीं है।’’ उन्होंने दावा किया कि फिल्म 27 मई को रिलीज होनी थी, लेकिन हरनाज के कारण उन्हें रिलीज 19 अगस्त तक स्थगित करनी पड़ी है। हरनाज संधू को पिछले दिसंबर में इजराइल में आयोजित एक कार्यक्रम में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था। इससे पहले केवल दो भारतीयों- सुष्मिता सेन (1994) और लारा दत्ता (2000) ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है।

अन्य न्यूज़