फिल्म 'भारत' पर पढ़िए सबसे पहला रिव्यू, सलमान खान हैं फिल्म की जान

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 5 2019 11:07AM
फिल्म 'भारत' पर पढ़िए सबसे पहला रिव्यू, सलमान खान हैं फिल्म की जान
Image Source: Google

इस स्क्रिनिंग में कई सारे सेलेब्स पहुंचे। फिल्म को देखने के लिए कुछ फिल्म क्रिटिक्स भी शामिल हुए। और फिल्म देखने के बाद देर रात फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने फिल्म भारत पर अपना पहला रिव्यू दिया।

नयी दिल्ली। सलमान खान की फिल्म भारत ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म के लिए लोगों ने एडवांस बुकिंग कर ली थी। फिल्म भारत को लेकर अधिकतर जानकारी को गोपनीय रखा गया। इसी लिए अभी तक फिल्म को लेकर कोई रिव्यू नहीं आया हैं लेकिन कल शाम यानी 4 जून रिलीज से एक दिन पहले मुंबई में फिल्म की स्क्रिनिंग रखी गई। इस स्क्रिनिंग में कई सारे सेलेब्स पहुंचे। फिल्म को देखने के लिए कुछ फिल्म क्रिटिक्स भी शामिल हुए। और फिल्म देखने के बाद देर रात फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने फिल्म भारत पर अपना पहला रिव्यू दिया। 

इसे भी पढ़ें: पूजा भट्ट ने फाइनल की ‘सड़क 2’ की स्टारकास्ट, आलिया और आदित्य के अलावा ये भी आएंगे नज़र

जी हां फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने देर रात फिल्म देखने के बाद ट्वीट करके बताया कि 'सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत शानदार है। सलमान को फिल्म की जान बताया है। तरण आदर्श ने आगे लिखा कि फिल्म काफी इमोशनल है। फिल्म देखने के दौरान एक भावनात्मक यात्रा का अनुभव होता है। फिल्म में सलमान आसाधरण है। कैटरीना कैफ ने फिल्म में बहुत ही शानदार काम किया है। निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने हास्य + भावनाओं को अद्भुत रूप से मिश्रित किया है। 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन और जया के इस खास दिन पर बेटे अभिषेक ने किया ऐसा कमेंट



तो ये था फिल्म भारत का पहला रिव्यू जिसे पढ़ने के बाद फिल्म देखने का मन बनाया जा सकता हैं। 

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video