Student of the Year 2 का पहला गाना रिलीज, टाइगर ने फिल्म पर किया ऐसा कमेंट

By रेनू तिवारी | Publish Date: Apr 19 2019 5:42PM
Student of the Year 2 का पहला गाना रिलीज, टाइगर ने फिल्म पर किया ऐसा कमेंट
Image Source: Google

हाल ही में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का फर्स्ट सॉन्ग ''द जवानी'' रिलीज हो गया है। ये सॉन्ग किशोर कुमार के हिट क्लासिक सॉन्ग ''ये जवानी है दीवानी'' का रीमेक है। ये फिल्म 1972 में आई थी।

मुंबई। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की कास्ट टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया का फिल्म पर खास बातचीत में बताया कि एक फुल एंटरटेनमेंट का डोज है। इसे देखते हुए फिल्म के दर्शको ज्यादा दिमाग नहीं लगाना पड़ेगा। ये फिल्म आपको रिलेक्स करेगी। आपको बता दें की जब फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर आया था तो फिल्म का सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ाया गया था। कहा इसकी आलोचना करते हुए यह कहा गया था कि फिल्म वास्तविकता से कोसों दूर है और इसमें बेहद ‘‘काल्पनिक’’ स्कूल जीवन को दिखाया गया है।

इसे भी पढ़ें: फिल्मोद्योग को हर वक्त नये लोगों की जरूरत : अनन्या पांडे

हाल ही में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का फर्स्ट सॉन्ग 'द जवानी' रिलीज हो गया है। ये सॉन्ग किशोर कुमार के हिट क्लासिक सॉन्ग 'ये जवानी है दीवानी' का रीमेक है। ये फिल्म 1972 में आई थी। फिल्म में रणधीर कपूर और जया बच्चन लीड रोल में थे। रीमेक सॉन्ग में ऑरिजनल लिरिक्स आनंद बख्शी के हैं, जबकि एडिशनल लिरिक्स अंविता दत्त के हैं।
 


यहां देखें गाना- 

फिल्म के नए सॉंग के लॉन्च पर, अनन्या ने कहा कि दर्शकों को एक जादुई लेंस से इस फिल्म को देखना चाहिए। ‘‘यह एक मनोरंजक फिल्म है।’’ टाइगर श्रॉफ ने कहा ‘‘यह फिल्म युवाओं के लिए है। हर किसी के लिए यह मनोरंजन से भरपूर है।’’ फिल्म में अनन्या, तारा और टाइगर आर डी बर्मन के गीत ‘‘ये जवानी है दीवानी’’ पर थिरकते हैं। अनन्या ने बताया कि वह और तारा इस गीत पर टाइगर के साथ डांस करते हुए बेहद घबरा रही थीं। ‘‘टाइगर के स्तर तक पहुंचना मुमकिन नहीं है। उन्होंने इतनी रिहर्सल की कि मत पूछिये।’’ टाइगर ने कहा कि एक एक्शन हीरो होने की वजह से उनके लिए डान्स मुश्किल था लेकिन अपनी टीम, निर्देशकों और कोरियोग्राफरों की मेहनत से उनके लिए सब आसान हो गया।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video