Bigg Boss 16 में पहली वाइल्ड कार्ड की हुई एंट्री, इमली फेम Fahmaan Khan बदलने आये घर के अंदर का गेम

Fahmaan Khan
colors tv
रेनू तिवारी । Nov 24, 2022 4:11PM
बिग बॉस के 16वें सीजन में घर के अंदर काफी हंगामा देखने को मिला हैं। घर के अंदर जहां एक तरफ शिव की सेना हैं वहीं दूसरी तरफ पोक करने वाली प्रियंका-सौंदर्या और अर्चना की तिगड़ी हैं। इसके अलावा हर हफ्ते चर्चा में रहने वाली सुम्बुल तौकीर, शालिन बनोट और टीना दत्ता के बीच हाई-वोल्टेज ड्रामा चलता रहता हैं।

बिग बॉस के 16वें सीजन में घर के अंदर काफी हंगामा देखने को मिला हैं। घर के अंदर जहां एक तरफ शिव की सेना हैं वहीं दूसरी तरफ पोक करने वाली प्रियंका-सौंदर्या और अर्चना की तिगड़ी हैं। इसके अलावा हर हफ्ते चर्चा में रहने वाली सुम्बुल तौकीर, शालिन बनोट और टीना दत्ता के बीच हाई-वोल्टेज ड्रामा चलता रहता हैं। दरअसल 19 साल की सुम्बुल तौकीर का शालीन भनोट से लगातार नाम जोड़ा जा रहा हैं। टीना दत्ता जो शालीन को गले भी केमरे को देखकर मिलती हैं वह रह कैमरे पर जा कर सुम्बुल तौकीर को शालिन बनोट के लिए ऑफसेस्स बोलती नजर आती हैं। ताजा प्रोमो में देखा गया कि सुम्बुल तौकीर, शालिन बनोट और टीना के बीच घर में एक बार फिर से विवाद हुआ। जिसमें शालीन एक बार फिर अपना आपा खोते नजर आये। इसके बाद चैनल ने एक और प्रोमो रिलीज किया जिसमें देखा गया कि घर के अंदर पहले वाइल्ड कार्ट की एंट्री होती हैं। 

निर्माताओं ने इमली अभिनेत्री सुम्बुल तौकीर के करीबी दोस्त फहमान खान को शो के पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में पेश किया। आगामी एपिसोड का एक प्रोमो चैनल द्वारा जारी किया गया था जिसमें हम फहमान को शो में प्रवेश करते हुए देखते हैं और सुम्बुल अपने सह-कलाकार को देखने के लिए उत्साहित है। जैसे ही वे घर के अंदर आते हैं सुंबुल दौड़कर फरहान को गले लगा लेती हैं। 

इसे भी पढ़ें: Richa chadha | गलवान घाटी को लेकर ऋचा चड्ढा ने किया भारतीय सेना का अपमान! सोशल मीडिया पर लताड़े जाने के बाद लॉक किया ट्विटर

फहमान खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री 

वीडियो में जैसे ही बिग बॉस एक नए प्रतियोगी के प्रवेश की घोषणा करते हैं, हर कोई बाहर की ओर लिविंग एरिया में आ जाते हैं, जहां फहमान खान अंदर जाते हुए दिखाई देंगे। फरहान को देखकर भावुक सुम्बुल उसकी ओर दौड़ती है और 'मेरा फहमान आया है' कहते हुए उसे कसकर गले लगा लेती है। वह फिर उसे बताती है कि वह शो में नहीं आने वाली थी, लेकिन फहमान जवाब देता है कि उसे लगा कि सुम्बुल को उसकी जरूरत हो सकती है। इसके बाद अभिनेत्री "आई लव यू फहमान" कहती है और बाद में साजिद खान से कहती है कि अब वह (फहमान) यहां है, उसे किसी और की जरूरत नहीं है।

इसे भी पढ़ें: Vikram Gokhale Health Critical | विक्रम गोखले के दोस्त ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, कहा- अभिनेता के कई अंगों ने काम करना बंद किया

शालिन भनोट सुम्बुल तौकीर पर चिल्लाते हैं

ऐसा लगता है कि शालीन से दोस्ती के बाद सुम्बुल का घर में रहना मुश्किल हो गया है। शो के एक अन्य सेगमेंट में, हम देखेंगे तिकड़ी, टीना दत्ता, शालीन भनोट और सुम्बुल तौकीर के बीच एक बड़ा टकराव होगा। जिसमें अभिनेता शालीन अपना आपा खो देगें और इससे इमली की अभिनेत्री की आंखों में आंसू आ जाएंगे।

शालिन अपना आपा खो देता है और सुम्बुल पर चिल्लाता है, 'तुम हमसे बात क्यों कर रही हो? दूर रहो! दिमाग खराब है क्या?' (दूर रहो, क्या तुम अपने दिमाग से बाहर हो) और वह गुस्से में टेबल को लात मारता है। दूसरी ओर, टीना दीवार पर घूंसा मारती है और चिल्लाती है, मेरे करेक्टर पर सवाल उठाए जा रहे हैं। बाद में, सुम्बुल फूट-फूट कर रोने लगती है क्योंकि वह स्पष्ट करने की कोशिश करती है, 'इसमें आधे से ज़्यादा बातें मैंने नहीं कही है'। 

अन्य न्यूज़