फिटनेस मेरे लिए जीवन जीने का एक तरीका है: अनिल कपूर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 27, 2020   17:34
फिटनेस मेरे लिए जीवन जीने का एक तरीका है: अनिल कपूर

कपूर ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मेरे लिए फिटनेस जीवन जीने का एक तरीका है। यह मेरी दैनिक दिनचर्या है। मैं नियमित रूप से कसरत करने या अपनी फिटनेस के लिए कुछ किए बिना काम नहीं कर सकता। मैं योग करता हूं, दौड़ता हूं। यह बगैर मैं काम पर नहीं जा सकता क्योंकि यह मुझे सकारात्मक बनाता है।

मुंबई। प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि फिट रहना उनके लिए बेहद जरूरी है और अगर वह कसरत नहीं करते हैं तो उन्हें ठीक से काम करने में बहुत मुश्किल होती है। वर्षीय कपूर (63) ने कहा कि अगर वह कसरत नहीं करते हैं तो उन्हें अजीब लगता है, वह असहज महसूस करते हैं।

इसे भी पढ़ें: भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हुई छपाक में वकील को दिया गया क्रेडिट

कपूर ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मेरे लिए फिटनेस जीवन जीने का एक तरीका है। यह मेरी दैनिक दिनचर्या है। मैं नियमित रूप से कसरत करने या अपनी फिटनेस के लिए कुछ किए बिना काम नहीं कर सकता। मैं योग करता हूं, दौड़ता हूं। यह बगैर मैं काम पर नहीं जा सकता क्योंकि यह मुझे सकारात्मक बनाता है। यदि मैं कसरत नहीं करता हूं तो मैं असहज महसूस करता हूं। मेरा काम में दिल नहीं लगता है।’’

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 13 के घर में आसिम से करने जा रही हैं हिमांशी खुराना अपने प्यार का इजहार

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने महसूस किया है कि जब वह फिट महसूस कर रहे होते हैं तो वह बेहतर प्रदर्शन कर पाने में सक्षम होते हैं। अनिल कपूर की अगली फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित ‘मलंग’ है, जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।