कभी गौरी लेना चाहती थीं शाहरुख़ से तलाक, रिश्ते में दरार की वजह थीं प्रियंका

By आकांक्षा तिवारी | Publish Date: Dec 24 2018 2:36PM
कभी गौरी लेना चाहती थीं शाहरुख़ से तलाक, रिश्ते में दरार की वजह थीं प्रियंका
Image Source: Google

शाहरुख़ ने आज तक कोई ऐसा काम नहीं किया, जिसके लिये कोई उनकी फ़ैमिली पर कोई उंगली उठा सके। पर एक वक़्त ऐसा था, जब बॉलीवुड गलियारों में किंग ख़ान और प्रियंका चोपड़ा के अफ़येर की ख़बरें गूंज रही थी।

शाहरुख ख़ान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ स्टारर फ़िल्म ज़ीरो सिनेमा घर में रिलीज़ हो चुकी है। हालांकि, इस बार रोमांस किंग दर्शकों पर अपना जादू बिखेरने में नाकामयाब रहे और लोगों की उम्मीदों के मुताबिक फ़िल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई। ख़ैर, हम भी कहां ज़ीरो पर अटक गये। अब असल मुद्दे पर आते हैं।
भाजपा को जिताए
 
शाहरुख़ अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ फ़ैमिलीमैन भी हैं। यानि, उन्होंने आज तक कोई ऐसा काम नहीं किया, जिसके लिये कोई उनकी फ़ैमिली पर कोई उंगली उठा सके। पर एक वक़्त ऐसा था, जब बॉलीवुड गलियारों में किंग ख़ान और प्रियंका चोपड़ा के अफ़येर की ख़बरें गूंज रही थी। अब प्यार, मोहब्बतें की ख़बरों को लाख़ छुपाओ, लेकिन वो छिपाये नहीं छिपती। कुछ ऐसा ही शाहरुख़ के साथ भी हुआ। शाहरुख़ और प्रियंका के इश्क की ख़बर ग़ौरी ख़ान तक पहुंची। इसके बाद वही होना था, जिसका डर था। शाहरुख़ के अफ़येर की ख़बरों से आहत गौरी ख़ान ने किंग ख़ान के सामने तलाक की पेशकेश की, क्योंकि ये सब जानने के बाद वो उनके साथ नहीं चाहती थी।
 


 
दूसरी तरफ़ शाहरुख़ किसी भी कीमत पर अपना घर नहीं बिखरने देना चाहते और वो गौरी को समझने की हर संभव कोशिश कर रहे थे। काफ़ी मन्नतों के बाद गौरी मानी, तो पर इसके साथ ही उनकी शर्त थी। गौरी ने शाहरुख़ को भविष्य में प्रियंका से न मिलने और उनके साथ कोई फ़िल्म न करने की चेतावनी दी। अपने टूटते घर को बचाने के लिये शाहरुख़ ने ठीक वैसा ही किया, जैसा गौरी ने कहा था। इस किस्से के बाद से उन्होंने प्रियंका से दूरी बना ली और इसके बाद कोई फ़िल्म भी नहीं की।
 


 
वहीं इतने सालों बाद एक बार फिर से ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में प्रियंका और शाहरुख़ का आमना-सामना हुआ। अंबानी परिवार की ख़ुशियों में शरीक हुए प्रियंका और निक जोनस ख़ुद शाहरुख़ के पास मिलने पहुंचे। इसके बाद प्रियंका ने निक का शाहरुख़ से परिचय कराया। वहीं शाहरुख़ भी पिछली बातों को भूल कर, कपल से अच्छे से बातचीत करते नज़र आये।
 
एक रिपोर्ट में शाहरुख़ और प्रियंका की इस बात का ज़िक्र भी किया गया। वैसे चलो अंत भला, तो सब भला... 


 
- आकांक्षा तिवारी
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप