डर के साथ हंसने के लिए भी तैयार हो जाओ, सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है भूत पुलिस

डर के साथ हंसने के लिए भी तैयार हो जाओ, सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है भूत पुलिस

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम की भूत पुलिस 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज वाली है। फिल्म रागिनी एमएमएस और फोबिया की जैसी फिल्में बना चुके पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित है।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम की भूत पुलिस 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज वाली है। फिल्म  रागिनी एमएमएस और फोबिया की जैसी फिल्में बना चुके पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित है। भूत पुलिस एक हॉरर-कॉमेडी है। फिल्म की शूटिंग धर्मशाला और जैसलमेर में हुई थी।

इसे भी पढ़ें: दिलकश मुस्कान और खूबसूरत अदाकारी के लिए आज भी याद आती हैं मधुबाला 

जैकलीन फर्नांडीज ने भूत पुलिस की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने फिल्म का एक नया पोस्टर भी साझा किया। अभिनेत्री ने लिखा, "हंसी के साथ चिल्लाने के लिए तैयार हो जाओ! #BhootPolice 10 सितंबर  #NewNormalIsParanormal 

इसे भी पढ़ें: ये है सुपरहिट एक्ट्रेस जिन्होंने खोले अपने प्रोडक्शन हाउस, कोई हुआ सफल तो कोई फेल 

भूत पुलिस का निर्देशन पवन किरपालानी कर रहे हैं, जो इससे पहले रागिनी एमएमएस, डर, मॉल और फोबिया जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म की शूटिंग नवंबर के पहले सप्ताह में हिमाचल प्रदेश में शुरू हुई। अगले कार्यक्रम के लिए, अभिनेताओं ने जैसलमेर के लिए उड़ान भरी। फिल्म में  सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडीज और जावेद जाफरी शामिल हैं। फिल्म में ये कलाकार जिन किरदारों को निभा रहे हैं, उनके बारे में निर्माताओं ने कड़ा रुख अपनाया है। भूत पुलिस ने सैफ अली खान के अर्जुन कपूर और यामी गौतम के पहले सहयोग को चिह्नित किया। इसका निर्माण रमेश तौरानी द्वारा किया जा रहा है।