लता मंगेशकर ने हेमा मालिनी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

Happy Birthday Hema Malini Here are a few memorable songs of Dream Girl
अभिनेत्री सह सांसद हेमा मालिनी को सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। अभिनेत्री का आज 69वां जन्मदिन है। हेमा का जन्म 16 अक्तूबर 1948 को एक तमिल परिवार में हुआ था।

नयी दिल्ली। अभिनेत्री सह सांसद हेमा मालिनी को सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। अभिनेत्री का आज 69वां जन्मदिन है। हेमा का जन्म 16 अक्तूबर 1948 को एक तमिल परिवार में हुआ था। फिलहाल वह भाजपा नेता और मथुरा से पार्टी की सांसद हैं। लता मंगेशकर ने ट्वीट किया है, ‘‘नमस्कार। आज सबकी प्रिय अभिनेत्री, ‘ड्रीमगर्ल’ और बहुत नेक महिला हेमा जी का जन्मदिन है।

हेमाजी आप दीर्घायु हों, यह ईश्वर से प्रार्थना है।’’ उन्होंने ‘ऐ दिले नादान’ का यू-ट्यूब लिंक साझा करते हुए लिखा है, ‘‘हेमा जी के लिये गाया मेरा पसंदीदा गीत आप सभी के लिए।’’

यू-ट्यूब लिंक है... https://www.youtube.com/watch?v=rJRIAKQhaYA&feature=youtu.be‘शोले’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘द बर्निंग ट्रेन’, ‘सीता और गीता’, ‘सत्ते पे सत्ता’, ‘बागबान’ आदि फिल्में हेमा के करियर की हिट फिल्मों की सूची में शामिल हैं। हेमा फिल्म जगत के बड़े पुरस्कारों के अलावा भारत के सर्वोच्च नागरिक सम्मान में से एक ‘पद्म श्री’ से भी सम्मानित की जा चुकी हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़