Vikram Vedha Trailer | ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज, सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी ये जोड़ी

Hrithik Roshan
Vikram Vedha Trailer
रेनू तिवारी । Sep 08, 2022 2:59PM
सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा का ट्रेलर (Vikram Vedha trailer) अब रिलीज हो गया है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अपनी अपकमिंग हिंदी फिल्म विक्रम वेधा की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म में ऋतिक एक खूंखार गैंगस्टर और सैफ एक सख्त पुलिस वाले की भूमिका में हैं।

सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा का ट्रेलर (Vikram Vedha trailer) अब रिलीज हो गया है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अपनी अपकमिंग हिंदी फिल्म विक्रम वेधा की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म में ऋतिक एक खूंखार गैंगस्टर और सैफ एक सख्त पुलिस वाले की भूमिका में हैं। फिल्म में राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी और शारिब हाशमी भी हैं। पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित विक्रम वेधा उनकी 2017 की इसी नाम की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। मूल में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। विक्रम वेधा 30 सितंबर को दुनिया भर में नाटकीय रूप से सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा को डेट कर रहे है सिद्धांत चतुर्वेदी! कॉफी विद करण में एक्टर ने बताई सच्चाई

विक्रम वेधा ट्रेलर को बड़े ही शानदार इवेंट के साथ रिलीज किया गया। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान कुछ कमाल करने वाले हैं। फिल्म में आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है। ऋतिक गैंगस्टर के रोल में कमाल के खुंखार लग रहे हैं। ऐसे किरदार में शायद आपने उन्हें इससे पहले कभी नहीं देखा होगा। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा में कुछ-कुछ आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली क्राइम की वेब सीरीज की भी जलक मिलने वाली है।

इसे भी पढ़ें: भूपेन हजारिका: 17 साल की कल्पना लाजमी को दे बैठे थे दिल, निधन के बाद हुआ था खुलासा

सैफ अली खान एक गंभीर पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। पुलिस के रोल में साफ को हम पहले भी सेक्रेट गेम्स में देख चुके हैं। ट्रेलर के बैक ग्राउंड में जो म्युजिक चल रहा है वह ट्रेलर को और कमाल का बना रहा है। अपराध की दुनिया से ताल्लुख रने वालों और पुलिस की रणनीतियों पर आधारित विक्रम वेधा का ट्रेलर काफी मजेदार और एंटरटेनिंग हैं। अब देखना होगा कि क्या विक्रम वेधा दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतरेगी या नहीं!!

अन्य न्यूज़