ऋतिक रोशन की बहन की हालत गंभीर, 24 घंटे तक डॉक्टरों की सख्त निगरानी में रखा गया

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 10 2019 1:03PM
ऋतिक रोशन की बहन की हालत गंभीर, 24 घंटे तक डॉक्टरों की सख्त निगरानी में रखा गया
Image Source: Google

सुनैना लंबे समय से बाइपोलर डिसऑर्डर जैसी मानसिक बीमारी से जूझ रहीं है। लेकिन इन दिनों खबर आ रही हैं कि ऋतिक की बहन की क्रिटिकल स्थिति हैं जिसमें वो कुछ भी कर सकती हैं। ये बीमारी डिप्रेशन का ही एक प्रकार है।

ऋतिक रोशन की परिवारिक परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रहीं हैं पहले पिता को केंसर और अब बहन की मानसिक हालत बिगड़ती जा रही है। लंबे समय से मानसिक परेशानी से जूझ रही ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन की हालत काफी खराब हो गई हैं जिसके चलते सुनैना रोशन को डॉक्टर की कड़ी निगरानी में रखा गया है।


सुनैना लंबे समय से बाइपोलर डिसऑर्डर जैसी मानसिक बीमारी से जूझ रहीं है। लेकिन इन दिनों खबर आ रही हैं कि ऋतिक की बहन की क्रिटिकल स्थिति हैं जिसमें वो कुछ भी कर सकती हैं। ये बीमारी डिप्रेशन का ही एक प्रकार है। सुनैना की ऐसी हालत देख पूरा रोशन परिवार चिंता में हैं। 
आपको बता दें की सुनैना डिप्रेशन का शिकार हैं। इस बात को उन्होंने साल 2018 में सार्वजनिक मंच से इस बात को कबूल किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बाताया था कि वो इस बीमारी से निजात पाने के लिए मनोरोग चिकित्सक की सलाह ले रहीं है। सुनैना ने बताया की लगातार जीवन में आई परेशानी ने उनके अंदर इस बीमारी को को जन्म दिया। पहले बढ़ता वजन परेशानी बनी और फिर केंसर से जंग लड़ी, लगातार प्यार के रिश्तों में धोखा खाया। लगातार ये डिप्रेशन ने सुनैना के अंदर बड़ा रूप लेकर बाइपोलर डिसऑर्डर का आकार ले लिया।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप