Romance के किंग नहीं बनना चाहते थे Shahrukh Khan, खुद बताया क्या बनने की थी इच्छा

shahrukh khan
ANI Image
अपनी आने वाली फिल्म पठान में अभिनेता शाहरुख खान ने जासूस की भूमिका निभाई है, और यह उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा है। शाहरुख खान का कहना है कि 32 वर्षों पहले जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तब वो रोमांस के किंग नहीं बनना चाहते थे।

मुंबई। शाहरुख खान भले ही बॉलीवुड में रोमांस के बादशाह के तौर पर जाने जाते हों, लेकिन अभिनेता का कहना है कि 32 साल पहले जब वह पहली बार हिंदी फिल्म जगत में आए थे, तब वह एक एक्शन हीरो बनना चाहते थे। यही कारण है कि अपनी आने वाली फिल्म पठान में अभिनेता ने जासूस की भूमिका निभाई है, और यह उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा है।

उन्होंने कहा, मैं 32 साल पहले फिल्म उद्योग में एक एक्शन हीरो बनने के लिए आया था, लेकिन मैं इससे चूक गया क्योंकि उन्होंने मुझे इसके बजाय एक रोमांटिक हीरो बना दिया। मैं केवल एक एक्शन हीरो बनना चाहता था। यशराज फिल्म द्वारा यूट्यूब पर साझा किए गए साक्षात्कार में अभिनेता ने कहा कि, मेरा मतलब है कि मुझे दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे पसंद है, और मैं राहुल और राज और इन सभी अच्छे लड़कों (फिल्म के चरित्रों) से प्यार करता हूं, लेकिन मुझे हमेशा लगता था कि मैं एक एक्शन हीरो हूं, इसलिए मेरे लिए यह सपने के सच होने जैसा है।

वर्ष 2022 में बॉलीवुड के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद साल 2023 में सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान बॉलीवुड की रिलीज होने वाली पहली बड़ी फिल्म है। इससे पहले शाहरुख खान ने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म जीरो में भी मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी नजर आएंगे। अभिनेता ने फिल्म पठान को अपने सभी फिल्मों की तरह दिल के करीब बताया।

उन्होंने कहा काफी समय हो गया है जब मैंने एक अच्छी फिल्म से लोगों का मनोरंजन किया है और मुझे आशा है कि यह उनमें से एक होगी। यह एक एक्शन फिल्म है, यह मेरे दिल के करीब है। सभी फिल्में दिल के करीब हैं।...मुझे आशा है कि लोग इसे पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि यह ऐसी फिल्म है जिसे आप बड़े पर्दे पर देखना चाहेंगे और दो-तीन बार बड़े पर्दे पर देखने के बाद इसे ओटीटी पर देख सकते हैं।

फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे जॉन अब्राहम की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि मैं जॉन को तब से जानता हूं जब मैं मुंबई आया था। वह मेरे पहले दोस्तों में से एक हैं। पहले परिचित थे जो बाद में दोस्त में बदल गए। मैं उन्हें सालों से जानता हूं, वह बहुत शर्मीले, शांत और एकांतप्रिय हैं। मैं उनसे मिल चुका हूं। पठान 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। यह फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी जासूसी संसार का एक हिस्सा है जिसमें सलमान खान-कैटरीना कैफ की एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है के साथ-साथ ऋतिक रोशन की वॉर भी शामिल है। टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म दिसंबर में आने वाली है। सलमान खान भी पठान में विशेष भूमिका में दिखेंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़