महिलाओं के लिए निडर होना महत्वपूर्ण: करीना कपूर खान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Sep 2 2018 3:46PM
महिलाओं के लिए निडर होना महत्वपूर्ण: करीना कपूर खान
Image Source: Google

हाल ही में समाप्त हुये लक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टीवल 2018 से इतर बातचीत में करीना ने कहा, ‘‘महिलाओं के लिए निडर होना महत्वपूर्ण है। आपका अपनी पसंद में निडर होना आवश्यक है।

मुंबई। अभिनेत्री करीना कपूर खान परंपराओं को चुनौती देती रही हैं चाहे वह ‘चमेली’, ‘अशोका’ और ‘जब वी मेट’ जैसी फिल्मों के चयन का मामला हो या फिर अपने ‘बेबी बंप’ के साथ सामने आने का उनका निर्णय लेकिन उनका कहना है कि अपने जीवन में सफल होने के लिए महिलाओं को निडर होना आवश्यक है। अभिनेत्री ने कहा कि महिलाओं को अपनी शर्तों पर जीवन जीने से संकोच नहीं करना चाहिए और अगर जरूरत हो तो इसके लिये लड़ाई भी लड़नी चाहिए।

हाल ही में समाप्त हुये लक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टीवल 2018 से इतर बातचीत में करीना ने कहा, ‘‘महिलाओं के लिए निडर होना महत्वपूर्ण है। आपका अपनी पसंद में निडर होना आवश्यक है। मैं खुद एक निडर शख्स हूं। चाहे यह उन फिल्मों की भूमिका के चयन की बात हो जो मैंने निभाईं, या मेरा वैवाहिक जीवन हो या फिर बच्चे के जन्म के बाद का मेरा जीवन।’’ उन्होंने कहा, ‘‘विचार यह है कि एक महिला को लगातार ऐसा जीवन जीना चाहिए जैसा वह चाहती हैं। ऐसा निडरता पूर्वक और विश्वास के साथ करना चाहिए। जीवन के लिए यह मेरा मंत्र है।’’ 
 
करीना कपूर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ धर्मा प्रोडक्शन की एक फिल्म में नजर आने वाली है। इसके अलावा वह कई अभिनेताओं से सजी करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आएंगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video