सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में पुलिस ने 7 घंटे तक 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना सांघी से की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में  पुलिस ने 7 घंटे तक 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना सांघी से की पूछताछ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मंगलवार को बयान दर्ज कराने के लिए अभिनेत्री संजना सांघी बांद्रा पुलिस थाने गईं। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। मुकेश छाबड़ा निर्देशित फिल्म ‘दिल बेचारा’ से सांघी फिल्मी दुनिया में पदार्पणकरने जा रहीं हैं।

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर मुंबई पुलिस हर एंगल से इस मामले की पड़ताल कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने आखिर आत्महत्या क्यों की पुलिस इस बात की को जानने के लिए उनकी जिंदगी से जुड़े हर पहलू पर विचार कर रही है। अभी तक पुलिस ने सुशांत की जिंदगी से जुड़े दो दर्जन से ज्यादा लोगों से पुलिस ने पूछताछ की हैं। इस मामले में रिया चक्रबर्ती के बाद अब सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की को स्टार संजना सांघी से पुलिस ने 7 घंटे कर पूछताछ की है। सुशांत जब डिप्रेशन के दौर में थे तो वह संजना सांघी  के साथ ही फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग कर कर रहे थे। पुलिस ने संजना सांघी से सुशांत के सेट पर रवैये को लेकर पूछताछ की। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह मौत मामले में YRF की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से हुई पूछताछ, क्या दोनों के बीच हुआ था कोई विवाद

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मंगलवार को बयान दर्ज कराने के लिए अभिनेत्री संजना सांघी बांद्रा पुलिस थाने गईं। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। मुकेश छाबड़ा निर्देशित फिल्म ‘दिल बेचारा’ से सांघी फिल्मी दुनिया में पदार्पणकरने जा रहीं हैं। यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है।

इसे भी पढ़ें: सुशांत के साथ यश राज फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट में झोल! दूसरी फिल्म के लिए दिए 1 करोड़, तीसरी फिल्म कर दी बंद

 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री सुबह में अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची। पुलिस राजपूत की आत्महत्या करने की वजहों को समझने की कोशिश कर रही है। साथ ही यह भी जांच कर रही है कि कहीं किसी पेशेवर दुश्मनी की वजह से तो अभिनेता अवसाद में तो नहीं गए थे। अब तक पुलिस ने इस संबंध में 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इनमें अभिनेता के परिवार के सदस्यों के अलावा अभिनेत्री-दोस्त रिया चक्रबर्ती और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा और यश राज फिल्म की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा से भी पूछताछ हुई। 34 वर्षीय अभिनेता अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में 14 जून को फांसी से लटके मिले थे।