• टूटने की कगार पर है बरखा सेनगुप्ता की शादी! पति इंद्रनील ने दिया जवाब

खबरें आ रही हैं कि बरखा और इंद्रनील में झगड़े बढ़ते जा रहे हैं जिस वजह से दोनों अलग होने जा रहे हैं। बंगाली खबरों की मानें तो इंद्रनील का अपनी को-स्टार ईशा साहा के साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है जिस वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतें आ रही हैं।

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं। यहां जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं उतनी जल्दी ही बिगड़ भी जाते हैं। करण मेहरा और निशा रावल के बाद अब टीवी अभिनेत्री बरखा सेनगुप्ता और उनके पति इंद्रनील सेनगुप्ता के अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं।

दरअसल, खबरें आ रही हैं कि बरखा और इंद्रनील में झगड़े बढ़ते जा रहे है जिस वजह से दोनों अलग होने जा रहे हैं। बंगाली खबरों की मानें तो इंद्रनील का अपनी को-स्टार ईशा साहा के साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है जिस वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतें आ रही हैं।

 

इंद्रनील ने खबरों को बताया अफवाह

खबरें हैं कि इस वजह से इंद्रनील कई बार कोलकाता भी जाते रहते हैं। हालांकि इन सब खबरों के बीच अब इंद्रनील का बयान भी सामने आ गया है। इंद्रनील ने इन सब खबरों को महज अफवाह करार दिया है। इंद्रनील का कहना है कि बरखा और मेरा रिश्ता बिल्कुल ठीक है, मुझे नहीं पता कहां से ऐसी खबरें आ रही हैं।

इंद्रनील ने आगे कहा ये भी दावा किया जा रहा है कि मैं अक्सर कोलकाता जाता रहता हूं। ये भी सच नहीं है। काम होने पर ही मैं कोलकाता जाता हूं। पिछली बार भी जब मैं वहां गया तो एक शूट के लिए ही गया था। मेरी अगली कोलकाता ट्रिप भी काम के सिलसिले में ही होगी।

को-एक्टर ईशा साहा ने भी किया इंकार

अभिनेता ने कहा कि बरखा और मेरा लंबा एक्टिंग करियर है और मुझे इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ता। वहीं इंद्रनील के साथ काम करने वाली को-स्टार ईशा साहा ने भी इन खबरों से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि ये पहली बार नहीं है। इससे पहले भी मेरा नाम एक डायरेक्टर के साथ जोड़ा गया था।

ईशा ने कहा पहले इन सब बातों से मुझे परेशानी होती थी लेकिन अब मुझे फर्क नहीं पड़ता।आपको बता दें कि बरखा और इंद्रनील की पहली मुलाकात एक टीवी धारावाहिक एक राधा एक श्याम के सेट पर हुई थी। 

शादी को हो चुका है 12 साल से ज्यादा समय

अलग स्वभाव होने के बावजूद भी दोनों यानि बरखा और इंद्रनील को एक-दूसरे से प्यार हुआ और साल 2008 में ये कपल शादी के बंधन में बंध गया। कपल की शादी को 12 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है और दोनों की एक 7 साल की बेटी भी है।