इरफान खान ने हिंदी मीडियम सीक्वल की शूटिंग शुरू की

By निधी अविनाश | Publish Date: Mar 3 2019 5:09PM
इरफान खान ने हिंदी मीडियम सीक्वल की शूटिंग शुरू की
Image Source: Google

भारत लौटने के बाद मैंने उनसे मुलाकात की। वह अब पूरी तरह से ठीक हैं। इरफान ने मुझे बताया कि वह जल्द ही हिंदी मीडियम फ्रेंचाइजी की शूटिंग शुरू करेंगे"।

नई दिल्ली। इरफान खान जल्द ही हिंदी मीडियम के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे। पिछले महीने भारत वापस आने से पहले इरफान का पिछले एक साल से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के लिए लंदन में इलाज चल रहा था। अभिनेता-निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने हाल ही में डेक्कन क्रॉनिकल को बताया कि “भारत लौटने के बाद मैंने उनसे मुलाकात की। वह अब पूरी तरह से ठीक हैं। इरफान ने मुझे बताया कि वह जल्द ही हिंदी मीडियम फ्रेंचाइजी की शूटिंग शुरू करेंगे"।

इसे भी पढ़ें: पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर का हिंदी मीडियम 2 पत्ता साफ

धूलिया ने इरफान के साथ पान सिंह तोमर और साहेब, बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स जैसी फिल्मों में काम किया है। साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित हिंदी मीडियम, 2017 में इरफान के साथ पाकिस्तानी अभिनेता सबा क़मर और कलाकार दीपक डोबरियाल भी थे। इरफान को आखिरी बार आकाश खुराना की फिल्म करवन में देखा गया था, जिसमें उन्होंने मिथिला पालकर और दुलारे सलमान के साथ अभिनय किया था। उन्हें हॉलीवुड फिल्म पहेली में भी देखा गया था, जिसमें उन्होंने केली मैकडोनाल्ड के साथ अभिनय किया था।

 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story